Thursday, 24th August, 2017

चलते चलते

पिच खोदने लंदन रवाना हुए 'ज़ी न्यूज़' के एंकर सुधीर और रोहित, फ़ाइनल रोकने की खाई सौगंध

16, Jun 2017 By बगुला भगत

नोएडा/लंदन. महा-देशप्रेमी चैनल ‘ज़ी न्यूज़’ के लाख चाहने के बावजूद भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत नहीं टली और दोनों देश चैंपियंस ट्रॉफ़ी के फ़ाइनल में एक बार फिर मैच खेलने वाले हैं। लेकिन ‘ज़ी न्यूज़’ के मालिक डॉ. सुभाष चंद्रा ने हार नहीं मानी है। इस देश-विरोधी मैच को रोकने के लिये उन्होंने ओवल मैदान की पिच को खोदने का फ़ैसला कर लिया है, जहाँ 18 जून को फ़ाइनल मैच खेला जाना है।

Sudhir-Rohit Zee2
रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर सेल्फ़ी लेते सुधीर-रोहित

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि इस जोख़िम भरे काम के लिये डॉ. चंद्रा ने अपने सबसे विश्वस्त एंकर सुधीर चौधरी और रोहित सरदाना को चुना है। ये दोनों अपनी लड़ाकू क्षमता के लिये जाने जाते हैं और स्टूडियो में बैठे-बैठे आतंकियों और देशद्रोहियों के ख़िलाफ़ कई मुठभेड़ों को सफलतापूर्वक अंजाम दे चुके हैं।

चंद्रा जी ने प्रातः काल शुभ मुहूर्त में हल्दी-चंदन का टीका करके दोनों को पिच खोदने लंदन रवाना कर दिया। आरती की थाली लिये डॉ चंद्रा ने डबडबाती आँखों से कहा, “अब देश की लाज तुम दोनों के ही हाथों में है। जाओ मेरे करण-अर्जुन और मिशन पूरा करके लौटो!” फिर अचानक पूछा- “डर तो नहीं लग रहा ना?” “क्या बात कर रहे हैं सर, देशभक्ति में हम शिवसेना वालों से कम हैं क्या!” “नहीं, वो बात नहीं है! इंडिया में तो कहीं भी खोद लेते, ये फ़ॉरेन का मामला है ना! बस इसलिये पूछ रहा था।” -चंद्रा जी ने हँसते हुए कहा।

फिर उन्होंने दोनों को फावड़ा थमाया और समझाते हुए बोले, “और हाँ! लंदन में भेस बदलकर एंट्री करना! और रोहित बेटा, ध्यान रखना कि तुम्हारे मुँह से ‘ताल ठोक के’ ना निकले, नहीं तो वे पहचान लेंगे। और सुधीर बेटा तुम ‘डीएनए टेस्ट’ बिल्कुल मत बोलना!” इस पर सुधीर ने कहा- “सर जी, ‘डीएनए टेस्ट’ तो मेरे डीएनए में घुस गया है, वो तो मुँह से निकलेगा ही!”

“तो बोल देना कि हम लोग आईसीसी वाले हैं और पिच का ‘डीएनए टेस्ट’ करने आये हैं। ठीक है!” -कहते हुए चंद्रा जी ने प्यार से उनका गाल थपथपाया और जहाज़ में चढ़ा दिया।



ऐसी अन्य ख़बरें