Saturday, 24th June, 2017
चलते चलते

एक्ट्रेस की फोटो को 'हॉट और सेक्सी' बताना भूला पत्रकार, नौकरी से निकाला गया

20, Feb 2017 By banneditqueen

एजेंसी. कल एक अजीब कारण से एक पत्रकार को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ गया। ज्यादातर पत्रकार को तब नौकरी से हाथ धोना पड़ता है जब वो कोई गलत खबर छाप दे या अखबार वालों के पास बजट की कमी हो, परंतु कल मशहूर अखबार ‘असभ्य’ के पत्रकार चिंटू को ऐसी भूल केे लिये अखबार ने नौकरी से निकाल दिया जिस पर आपको यकीन नहीं होगा।

जब तक हाॅट फोटोज़ ना हो तब तक कोई आर्टिकल नहीं लिखता
जब तक हाॅट फोटोज़ ना हो तब तक कोई आर्टिकल नहीं लिखता

दरअसल हुआ यूँ कि चिंटू ने कल एक मशहूर एक्ट्रेस की बेटी की इंस्टाग्राम तस्वीरों पर एक आर्टिकल लिखा। ज्यादातर ऐसे आर्टिकल्स पर एक घंटे में ही लगभग हज़ार हिट्स आ जाते हैं। परंतु कल इस आर्टिकल पर मुशकिल से 100 हिट्स ही आए। जब एडिटर का इस बात पर ध्यान गया तो उन्होनें इस पर इन्क्वायरी बिठाई। जैसे ही इस बात का खुलासा हुआ कि क्यों आर्टिकल को हिट्स नहीं मिले एडिटर ने तुरंत चिंटू को इस्तीफा देने के लिये कहा। चिंटू ने कई बार पूछा कि उसे क्यों निकाला जा रहा है पर उसे कोई जवाब नहीं मिला। इस घटना के बाद फेकिंग न्यूज़ पत्रकार ने एडिटर इन चीफ से बातचीत की।

एडिटर ने बताया कि “हर रोज़ लगभग तीन से चार ऐसे आर्टिकल लिखने का रूल है जिसमें एक्ट्रेस की बोल्ड, हॉट और सेक्सी फोटो का स्लाइड शो बनाना होता है। कल ये काम चिंटू का था पर वह बेवकूफ हेडलाइन में ‘बोल्ड, हॉट सेक्सी अवतार’ लिखना भूल गया जिस कारण बहुत कम हिट्स आए। इस भूल को नज़रअंदाज़ करना हमारे लिये काफी मुशकिल था।” वहीं चिंटू का कहना है कि “उस एक्ट्रेस ने पूजा करने के बाद सलवार सूट में फोटो डाली थी अब उसको बोल्ड और सेक्सी कैसे बता देता?” इस बात पर एडिटर का कहना है कि “फोटो चाहे कोई भी हो जब तक हेडलाइन मसालेदार ना हो कोई क्लिक नहीं करता।”



ऐसी अन्य ख़बरें