Friday, 28th July, 2017
चलते चलते

किसी भी बॉलीवुड जोड़ी का ब्रेकअप न होने से हताश पत्रकार ने अपने ही ब्रेक अप की ख़बर छापी

04, Jul 2016 By banneditqueen

मुम्बई। पिछले हफ़्ते पत्रकार मोगू सुर्ख़ियों में छाए रहे। मोगू भोकाल टाइम्स के वरिष्ठ पत्रकार हैं और पिछले 10 वर्षों से बॉलीवुड जगत की अतिमहत्वपूर्ण ख़बरों से पाठकों का ज्ञानवर्धन करते आ रहे हैं। पर पिछले तीन महीने से उन्हें अवसाद झेलना पड़ रहा है, कारण ये था कि काफ़ी महीनों से उन्हें एक भी ब्रेक-अप की महत्वपूर्ण ख़बर नहीं मिल रही थी।

खबरे न मिलने से हताश मोगू
खबरे न मिलने से हताश मोगू

कई दिनों तक संघर्ष करने के बाद उन्होंने अपने ही ब्रेक-अप की ख़बर छाप दी। ख़बर छपने के बाद उनकी पूर्व प्रेमिका से बर्दाश्त न हुआ और उन्होनें मोगू पत्रकार पर मानहानि का केस दर्ज कर दिया। केस दर्ज होने के बाद से ख़बरें बनाने वाले मोगू खुद ही ख़बरों में छाए हुए हैं।

फ़ेकिंग न्यूज़ से एक्सक्लुसिव बातचीत में पत्रकार मोगू ने बताया कि “पिछले कई महीनों से मैं परेशान था, विराट और अनुष्का ने भी पैच-अप कर लिया, कटरीना-रनबीर का मामला साफ़ ही नहीं हो पाता साथ हैं या नहीं। आख़िर बॉलीवुड को हो क्या गया है? पाठकों की छटपटाहट मैं महसूस कर रहा था। हालांकि किसी ने कहा नहीं, पर मैं समझ गया था कि एक ब्रेक-अप की ख़बर तो बनती है, वरना पाठकों में बेचैनी बढ़ जाती।”

बताया जाता है कि काफ़ी दिनों तक मोगू पुराने लेख छापते रहे फिर एडिटर की फटकार के बाद मनगढंत कहानियाँ लिखने लगे। पर जब उससे भी बात नहीं बनी तब उनहोनें अपनी ही दुःखभरी प्रेम कहानी ही छाप दी।

हमने मोगू की पूर्व प्रेमिका से भी बात करने की कोशिश की। उन्होंने कैमरे के सामने आने से तो मना कर दिया पर फोन पर ये जानकारी ज़रूर दी कि “वी वर जस्ट फ्रेंड्स, ये सब उसकी बनाई हुई कहानी है हमारे बीच में कभी कोई रिलेशनशिप नहीं था।”

हालाँकि पत्रकार मोगू इससे इत्तेफ़ाक नहीं रखते उनहोनें सबूत के तौर पर वॉट्सेप के किस वाली स्माइली और कई प्यार भरे फॉरवर्ड्स के स्क्रीनशॉट्स ले रखे हैं। कल के अख़बार में वो सारे स्क्रीनशॉट्स छप सकते हैं, ऐसा सूत्रों का मानना है।



ऐसी अन्य ख़बरें