Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

हनीप्रीत को खोजते-खोजते कुछ ज़्यादा ही दूर निकल गया रिपोर्टर, घरवालों से संपर्क टूटा

26, Sep 2017 By Ritesh Sinha

नोएडा. अपने काम के प्रति एेसा जुनून आपने आज तक नही देखा होगा, जब एक न्यूज चैनल के पत्रकार ने हनीप्रीत को खोजने के लिए अपने जान की बाज़ी लगा दी। हुआ यूँ कि ‘इंडिया टीवी’ न्यूज चैनल ने अपने खोजी पत्रकार नाथूराम कालिया को हनीप्रीत को खोजने के काम पे लगा रक्खा था। चैनल को यकीन था कि नाथू, हनीप्रीत को सबसे पहले ढूंढ निकालेगा, क्योंकि इससे पहले भी वो आज़म ख़ाँ की भैंस खोजकर हीरो बन गया था। नाथू ने भी अपने बॉस के सामने क़सम खाई कि वो हनीप्रीत को खोजकर ही अपना मुंह किसी को दिखाएगा। उसने अपना माइक उठाया और कैमरामेन के साथ कार लेकर निकल पड़ा।

honey-preet3
इंडिया टीवी के रिपोर्टर ने देखी हनीप्रीत की गाड़ी

इस बीच ना उसे खाने की चिंता थी और ना ही पीने की, वो तो बस किसी भी तरह हनीप्रीत को खोज लेना चाहता था। वह दिनभर कार मे इधर-उधर घूमने लगा। उसकी कार मे दिन भर एक ही गाना चलता-  “हम होंगे कामयाब..हम होंगे कामयाब..एक दिन।” हालांकि ये गाना चलाने पर भी उसे कुछ खास फायदा नही हुआ।

जोश-जोश मे नाथूराम, गोरखपुर से होते हुए नेपाल पहुंच गया, लेकिन अब तक उसे हनीप्रीत का कोई सुराग हाथ नही लगा था। पहाड़, नदियां, घाटी और जंगलों से होता हुआ वो आगे बढ़ता चला गया। तभी अचानक उसकी नजर अपने मोबाइल पर पड़ी, देखते ही नाथू के होश उड़ गए, उसमें नेटवर्क ही नही था। बस, तब से नाथू का संपर्क अपने ऑफिस और घरवालों से टूट गया है।

अब हरियाणा की सरकारी मशीनरी, हनीप्रीत के बजाय उस रिपोर्टर को खोजने में लगा दी गई है। वहीं, उसके चैनल वालों ने अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा है कि, हमने नाथू को इतनी मेहनत करने के लिए नही कहा था। एक्सपर्ट्स का मानना है कि अब हनीप्रीत पहले मिलेगी, उसके बाद ही नाथू का का नंबर आएगा।

नाथूराम की बीवी ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया, “अरे! वो क्या हनीप्रीत को ढूंढेंगे, वे तो खुद अपना टॉवेल तक नही ढूंढ पाते! सामने ही रखा होता है फिर भी ‘कहाँ है? कहाँ है?’ चिल्लाते रहते हैं! कल से फ़ोन भी नहीं किया, पता नहीं कहाँ होंगे बेला के पापा…!” -कहती हुई वो रोने लगी। उधर, पुलिस ने मीडिया वालों से अपील की है कि कुछ और काम-धंघा भी कर लो। दिनभर हनीप्रीत-हनीप्रीत ही मत करते रहो, कुछ काम हमारे लिये भी छोड़ दो!



ऐसी अन्य ख़बरें