Saturday, 23rd September, 2017

चलते चलते

रिपब्लिक चैनल की टीआरपी गिरी, दर्शक के घर जाकर चिल्लाए अर्नब

07, Sep 2017 By banneditqueen

मुंबई. न्यूज़ ऑवर के चलते मशहूर हुए अर्नब गोस्वामी ने कुछ महीने पहले ही ज़ोर शोर से अपना चैनल लांच किया था। न्यूज़ ऑवर में चीखते-चिल्लाते अर्नब सभी के चहेते बन गए थे। स्टैंड-अप कॉमेडियंस से लेकर आम जनता, जो खुद नेताओं पर अपनी भड़ास निकाल नहीं सकती थी, उन पर अर्नब को चीखता देख उनके मन को शान्ति मिलती थी।

दर्शक को चुप कराते अर्नब
दर्शक को चुप कराते अर्नब

जब अर्नब ने टाइम्स नाऊ छोड़ कर ‘रिपब्लिक टीवी’ चैनल लांच किया तो लोगों को उम्मीद थी कि यह चैनल कुछ अच्छी न्यूज़ दिखाएगा। कुछ समय तक तो ऐसा लगा भी और टीआरपी की रेस में चैनल खुद को नंबर वन बताता रहा, पर पैंतीसवाँ हफ़्ता आते-आते इसके दर्शक घटने लगे। दर्शकों को जाता देख अर्नब का पारा सातवें आसमान पर पहुँच गया।

इसी ग़ुस्से में वो कल अपने स्टूडियो से निकले और एक दर्शक के घर जा धमके। पहुँचते ही उन्होंने सारे घरवालों को अपने सामने बिठाया और चिल्ला-चिल्लाकर उन पर सवालों की बमबारी शुरु कर दी।

अर्नब ने कहा ”टुनाइट, नेशन वांट्स टु नो कि मेरे दर्शक कम कैसे हो गए? मैंने जब से यह चैनल शुरू किया, तभी से खुलासे पे खुलासे कर रहा हूँ। आखिर क्या कमी रह गयी शाम को मसालेदार न्यूज़ दिखाने में? शशि थरूर वाला केस, जिसे किसी ने दिखाने की हिम्मत नहीं की, उसे मैं डेली दिखा रहा हूँ। मिस्टर शर्मा आई वॉन्ट टू आस्क यू, ऐज़ अ जर्नलिस्ट क्या कमी रखी मैंने? नेशन डिमांड्स ऐन आंसर!”

इस बमबारी के बीच में अगर कोई फ़ैमिली मेंबर कुछ बोलने के लिये मुँह खोलता तो अर्नब उसे डाँटकर चुप करा देते। दस मिनट बाद सारे घरवाले बेहोश हो गये। थोड़ी देर तो अर्नब बेहोश पड़े लोगों पर भी चिल्लाते रहे। लेकिन जब देखा कि उनमें से कोई उंगली भी नहीं उठा रहा है तोअर्नब चुपचाप वहाँ से खिसक लिये और बाक़ी की चिल्ला-चिल्ली अपने ऑफ़िस में पहुँचकर की।



ऐसी अन्य ख़बरें