Saturday, 25th March, 2017
चलते चलते

न्यूज़ आवर के 'Burning Question' की आग की लपटों से दो पेनलिस्ट के चेहरे झुलसे

19, Mar 2015 By बगुला भगत

मुंबई. देश के जाने-माने न्यूज़ चैनल टाइम्स नाऊ के दो पेनलिस्ट्स आज ‘न्यूज़ आवर’ शो के ‘Burning Question’ की आग की चपेट में आ गये। दोनों पेनलिस्ट्स को गंभीर हालत में कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनके चेहरों की प्लास्टिक सर्जरी चल रही है।

यह हादसा उस वक़्त हुआ, जब प्रलयकारी शो ‘न्यूज़ आवर’ के ‘बर्निंग क्वेश्चन’ (जलता सवाल) में स्क्रीन पर रोज़ की तरह आग जल रही थी और अर्नब पेनलिस्ट्स से अपना जलता हुआ सवाल पूछ रहे थे। इसी दौरान थोड़ी देर के लिये अर्नब का ध्यान कहीं और चला गया और एक पेनलिस्ट दस सेकेंड तक बोल गया।

Burning Question
‘Burning Question’ फेस करते हुए आशुतोष

बस फिर क्या था! अर्नब ने ग़ुस्से में उस पेनलिस्ट को इतनी ज़ोर से डांटा कि उनके मुंह से निकली चिंगारी से ‘जलते सवाल’ की आग और भड़क गयी और उसकी लपटें दोनों पेनलिस्ट्स के चेहरों तक जा पहुंची।

आग से झुलसते ही दोनों पेनलिस्ट ज़ोर-ज़ोर से चीखने लगे। स्टूडियो में मौजूद सभी लोगों ने शुरु में इसे सामान्य घटना समझा क्योंकि न्यूज़ आवर में इस तरह पेनलिस्ट रोते-चीखते रहते ही हैं। लेकिन जब दोनों पीड़ित पेनलिस्ट्स चीखते हुए अपने चेहरों पर पानी डालने लगे, तब जाकर हादसे का पता चला।

शो में मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि “शुक्र है कि उस समय टू विंडो शॉट चल रहा था और स्क्रीन पर सिर्फ़ दो ही पेनलिस्ट थे। अगर हादसे के वक़्त स्क्रीन पर सारे के सारे 14 पेनलिस्ट्स मौजूद होते तो हादसा और बड़ा हो सकता था।”

इस घटना के बाद केंद्र सरकार ने अर्नब के मुंह की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिये हैं। सूचना और प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि “हम जांच करेंगे कि अर्नब ने अपने मुंह में या पेट में कोई ज्वलनशील पदार्थ तो नहीं छुपा रखा है। अगर ज़रूरत पड़ी तो हम उनके मुंह में अग्निरोधक यंत्र भी लगा सकते हैं।”

उधर, विशेषज्ञों का मानना है कि “टाइम्स नाऊ को न्यूज़ आवर में अलग से आग लगाने की क्या ज़रूरत है! उसके लिये तो अर्नब का मुंह ही काफ़ी है।”



ऐसी अन्य ख़बरें