Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

ख़त्म नहीं हुआ है ऋतिक और कंगना का झगड़ा, न्यूज़ चैनलों ने ली राहत की सांस

03, Oct 2017 By Ritesh Sinha

मुंबई. कुछ दिन तक शांत रहने के बाद ऋतिक-कंगना का भूत फिर से बाहर आ गया है।  इस बार ऋतिक ने पलटवार करते हुए 29 पेज की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। इससे पहले कंगना ने अपने इंटरव्यू में ऋतिक पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। हालाँकि, तब ऋतिक ने इन आरोपों का कोई जवाब नहीं दिया था, लेकिन लगता है अब वो कोई नयी फिल्म साइन करने वाले हैं, इसी वजह से फिर सुर्ख़ियों में आना चाहते हैं।

Hrithik-Kangana
ऋतिक और कंगना- टीआरपी की फ़ुल गारंटी!

इन दोनों के झगड़े का सीधा असर न्यूज़ चैनलों की आमदनी पर पड़ता है। इसलिए जैसे ही ये ख़बर आई, न्यूज़ चैनलों में ख़ुशी की लहर दौड़ गई। सारे न्यूज़ चैनल फिर से इस खबर पर चटखारे ले-लेकर प्रोग्राम बनाने में जुट गए हैं। भारी बैकग्राउंड म्यूजिक और कड़कती बिजली वाले ग्राफ़िक्स रिकॉर्ड से निकाल लिए गए हैं। मुंबई एअरपोर्ट के बाहर रिपोर्टर्स की संख्या बढ़ा दी गई है।

पिछले दो सालों से इस खबर को ट्रैक करने वाली सिनेमा पत्रकार, शिल्पी लूथरा ने बताया कि, “ओ माई गॉड! इनकी लड़ाई भी कितनी क्यूट होती है! इसकी फिल्म आती है तो ये हल्ला मचाती है, उसकी आती है तो वो सबूत पेश करता है! खैर! यही लोग तो हमें मसाला देते हैं! Thank you Hrithik and Kangana! I love both of you! इस बार तो मैं दो घंटे का प्रोग्राम तैयार करुँगी! बाकि सारे चैनलों को पीछे छोड़ दूंगी, मेरा प्रमोशन तो अब पक्का है!” -शिल्पी ने उछलते हुए कहा।

वहीं, अर्नब गोस्वामी ने तो ऋतिक और कंगना को एक जबरदस्त ऑफर देते हुए कहा है कि “तुम दोनों मेरे स्टूडियो में आ जाओ! मैं जज बनूँगा और मामले की सुनवाई करूँगा! सारा देश देखेगा, तीनों बैठकर मामला सुलटा लेंगे! कब तक इस तरह लड़ते रहोगे?” लेकिन अर्नब के इस ऑफर को ऋतिक ने सिरे से नकार दिया है। उन्होंने कहा- “तुम कब से मामला सुलटाने लगे? तुम तो और आग में घी डाल दोगे! हमारी लड़ाई और बड़ी हो जाएगी!”

ऋतिक का जवाब सुनते ही अर्नब आग-बबूला हो उठे। उन्होंने ऋतिक को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “नहीं आना है तो मत आओ! लेकिन एक बात सुन लो! 29 पेज के सबूतों से कुछ नहीं होगा! इससे ज्यादा सबूत तो मेरी जेब में पड़े रहते हैं, जिनका खुलासा मैं इस रविवार को करूँगा!”



ऐसी अन्य ख़बरें