Saturday, 25th March, 2017
चलते चलते

विराट-अनुष्का को अगवा करके ज़बरदस्ती सगाई कराने की साज़िश का भंडाफोड़, दो पत्रकार धरे गये

30, Dec 2016 By बगुला भगत

ऋषिकेश. उत्तराखंड पुलिस ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ज़बरदस्ती सगाई कराने की साज़िश का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मामले में दो कुख्यात ‘सुपारी-इंगेजर’ को गिरफ़्तार किया है, जो एक जाने-माने हिन्दी न्यूज़ चैनल में पत्रकार का काम करते हैं। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने कबूल किया है कि उन्हें चैनल के मालिक ने इस काम के बदले में सीनियर प्रोड्सूर बनाने का लालच दिया था। पुलिस की एक टीम चैनल के मालिक से पूछताछ करने के लिये नोएडा रवाना हो चुकी है।

दोनों आरोपी पत्रकार बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले हैं और न्यूज़ चैनल ज्वॉइन करने से पहले बिहार में ‘पकड़वा ब्याह’ कराया करते थे, जिसमें किसी भी योग्य लड़के को उठाकर उसका ज़बरदस्ती किसी अनजानी लड़की से ब्याह करा दिया जाता है।

Virat-Anushka
विराट और अनुष्का को किसी सुरक्षित ठिकाने पर ले जाती पुलिस

उत्तराखंड पुलिस के डीजीपी एमए गणपति ने दोनों आरोपियों को मीडिया के सामने पेश करते हुए बताया कि “ये दोनों विराट और अनुष्का को अगवा करके उनकी ज़बरदस्ती सगाई कराने की फ़िराक़ में थे। इनकी योजना थी कि जब विराट, अनुष्का को ब्यूटी पार्लर लेकर जायेंगे तो ये रास्ते में बंदूक की नोंक पर उन्हें अगवा कर लेंगे। फिर किसी सुनसान जगह पर ले जाकर इनकी सगाई करा देंगे, जिसे 31 दिसंबर की रात को अपने चैनल पर ‘सुपर-एक्सक्लूसिव’ स्टोरी बनाकर दिखायेंगे।”

“इन बदमाशों को मालूम था कि विराट और अनुष्का आनंद होटल के रूम नंबर 203 में ठहरे हुए हैं। इसलिये इन्होंने उनके बराबर वाला रूम किराये पर ले लिया था और उनके आने-जाने पर बराबर नज़र बनाये हुए थे।” -डीजीपी ने जानकारी दी।

आरोपियों ने यह भी कबूला है कि इससे पहले इनकी सलमान और लूलिया की भी इसी तरह सगाई कराने की प्लानिंग थी। लेकिन सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की वजह से इन्होंने रिस्क लेना ठीक नहीं समझा और अपनी वो प्लानिंग रद्द कर दी। उधर, इस ख़ुलासे की जानकारी मिलते ही मीडिया के लोग मुंबई में सलमान के घर के बाहर जमा हो गये हैं और उनकी बाइट लेने की कोशिश कर रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें