Saturday, 25th March, 2017
चलते चलते

चीख़-चीख़ कर सवाल पूछ रहे एंकर के फेफड़े आये बाहर, मोहल्ला क्लीनिक में चल रहा इलाज

20, Mar 2017 By कपट मुनि

नयी दिल्ली. देश के एक जाने माने हिन्दी न्यूज चैनल के एंकर अमीश देवधर के फेफड़े आज डिबेट के दौरान मुंह से बाहर आ गए। देवधर जी मीडिया जगत में चीख़-चीख़ कर एंकरिंग करने के लिए मशहूर हैं। ये डिबेट में गेस्ट से इतना चीख़-चीख़ कर सवाल पूछते हैं कि कई गेस्ट तो डर कर बीच डिबेट से भाग भी चुके हैं।

man-yelling
गेस्ट के ऊपर चिल्लाते अमीश देवधर जी

कल शाम भी उनके चैनल पर ऐसी ही एक डिबेट चल रही थी। देवधर जी रोज़ की तरह चीख़ रहे थे। उसी दौरान एक गेस्ट से सवाल पूछते वक्त वो कुछ ज़्यादा ही ज़ोर से चीख़ पड़े, जिसके फलस्वरूप उनके फेफड़े मुंह के रास्ते बाहर निकल आये। देवधर जी की चीख़ इतनी भयानक थी कि स्टूडियो में भूकंप आ गया और धरती फट गई जिसमें डिबेट में आये सारे अतिथि समा गए। चूंकि उस बुलेटिन का लाइव टेलीकास्ट हो रहा था, इसलिये यह भयानक दृश्य देखकर कई दर्शकों को भी दिल का दौरा और ब्रेन हेमरेज हो गया।

हमारे संवाददाता ने न्यूज़ चैनल के मालिक से जब इस बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा की “यह एंकर हमें बहुत मंहगा पड़ा है। इसकी चीखों से हमारे तीन स्टूडियोज के शीशे टूट चुके हैं, जिससे हमें भारी नुकसान हुआ है। हम कई बार उनसे शान्तिपूर्वक चर्चा करने और न्यूज़ पढ़ने का निवेदन कर चुके हैं लेकिन वो कहता है ‘क्या करुं सर कंट्रोल ही नहीं होता!”

“और ज़्यादा कहो तो अपनी चीखों से सारे मीडिया जगत को बहरा करने की घमकी देता है और फिर हम कुछ नहीं कर पाते। हमारे चैनल के कई कर्मचारी इसकी चीख़ों की वजह से बहरे हो चुके हैं और गहरे डिप्रेशन में हैं।” -उन्होंने कान में उंगली डालते हुए कहा।

उधर, दुर्घटनाग्रस्त एंकर का इलाज दिल्ली के विश्व-प्रसिद्ध मोहल्ला क्लीनिक में बन्दूक की नोक पर कराया जा रहा है क्योंकि क्लीनिक में भी उनकी चीखों से डरकर सारे फेफड़ा रोग विशेषज्ञ अपने गाँव भाग गए हैं। वहीं, उनकी अनुपस्थिति में अब दर्शक अमीश त्रिपाठी के धार्मिक उपन्यास पर बनी अजय देवगन की फिल्म शिवाय को बार-बार देखकर अपना मनोरंजन कर रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें