Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

झंडिया टीवी के रिपोर्टर ने पत्नी को बुर्क़ा पहनाकर दौड़ा दिया और बोला- "हनीप्रीत दिखी..हनीप्रीत!"

28, Sep 2017 By बगुला भगत

नोएडा. पिछले एक महीने से न्यूज़ चैनलों पर हनीप्रीत और बाबा गुरमीत ही छाये हुए हैं। टीआरपी के पीछे पगलाए ये चैनल कभी हनीप्रीत को दिल्ली में बताने लगते हैं तो कभी कहते हैं कि वो नेपाल भाग गई। कुछ चैनलों ने तो उसे चीन भी पहुँचा दिया है। इसी टीआरपी के चक्कर में ‘झंडिया टीवी’ के रिपोर्टर मुनीष झा ने कल रात ब्रेकिंग न्यूज़ चला दी कि- ‘हनीप्रीत दिल्ली में दिखी…हनीप्रीत दिल्ली में दिखी!’

honey-preet7
लाल घेरे में रिपोर्टर की पत्नी

लेकिन ब्रेकिंग न्यूज़ चलने के थोड़ी देर बाद ही झंडिया टीवी के न्यूज़रूम में पुलिस आ धमकी और मुनीष को धोख़ाधड़ी के आरोप में गिरफ़्तार करके ले गई। पुलिस का कहना है कि इस न्यूज़ में जो औरत दिखाई दे रही है, असल में वो मुनीष की पत्नी है। इसने अपनी पत्नी को ही बुर्क़ा पहनाकर दौड़ा दिया और फिर उसकी सीसीटीवी फ़ुटेज पे गोला बनाकर ब्रेकिंग न्यूज़ चला दी- ‘हनीप्रीत दिल्ली में दिखी!’

इसका ‘बुर्क़ाफ़ाश’ तब हुआ, जब मुनीष की पत्नी ने थोड़ा आगे जाकर अपना बुर्क़ा हटाया और कार में बैठकर अपने घर चली गयी। लेकिन इन लोगों को नहीं पता था कि उस जगह पे भी एक सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था, जिसमें यह सब रिकॉर्ड हो गया। वही फुटेज पुलिस के हाथ लग गयी और मुनीष की पोल खुल गयी।

जब पुलिस मुनीष को ले गयी तो झंडिया टीवी के एक एंकर ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “असल में ये सब हमारे मालिक शर्माजी का किया धरा है। कल सुबह मालिक ने सारे रिपोर्टर्स को बुलाया और उनसे कहा कि ‘अगर कोई और चैनल हमसे पहले हनीप्रीत तक पहुँच गया तो समझ लो कि तुम लोगों की नौकरी तो गई! अंडरस्टैंड?’ सारे रिपोर्टर डरते हुए बोले- ‘यस सर!’ और हनीप्रीत को ढूँढने दौड़ पड़े”

“फिर शर्माजी ने भागते हुए रिपोर्टर्स से कहा- ‘जो भी हनीप्रीत की झलक मुझे दिखा देगा उसे चार गुना इन्क्रीमेंट मिलेगा और उसका डबल प्रमोशन भी! तो जाओ लग जाओ काम पे!’ बस भाईसाब, इसी इन्क्रीमेंट और प्रमोशन के लालच में मुनीष ने ये कांड कर दिया।” -एंकर ने सहानुभूति जताते हुए कहा।

हमारे रिपोर्टर ने ये ख़बर पुलिस को लीक कर दी और अब पुलिस शर्माजी को भी नोटिस जारी करने वाली है। फिलहाल तो वो हनीप्रीत की जगह मुनीष की रिपोर्टिंग के मसालेदार क़िस्से सुन-सुनकर मज़े ले रही है।



ऐसी अन्य ख़बरें