Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

तैमूर के संग अपनी होने वाली बेटी का रिश्ता किया 'नंगभारत टाइम्स' की रिपोर्टर ने

19, Sep 2017 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी ‘सैफ़ीना’ (सैफ़-करीना का जुडवाँ नाम) का बेटा अभी एक साल का भी नहीं हुआ है और अभी से उसकी क्यूटनेस के क़िस्से पूरी दुनिया में मशहूर हो गये हैं। मशहूर अख़बार ‘नंगभारत टाइम्स’ ने तो अपनी चार रिपोर्टर सिर्फ़ तैमूर के लिये ही रक्खी हुई हैं। इनका काम तैमूर की एक-एक हरकत पर नज़र बनाये रखना है- ‘तैमूर ने आज छींका कैसे’, ‘तैमूर की पॉटी का रंग आज कैसा था’. ‘तैमूर आज मम्मी की तरफ़ कैसे दौड़ा’! इन रिपोर्टर्स की इसी मेहनत की वजह से तैमूर आज अभिषेक बच्चन और तुषार कपूर से भी बड़ा स्टार बन गया है।

Taimur1
रिपोर्टर की होने वाली समधन और दामाद का फोटो

करीना के गर्भवती होने से लेकर अब तक, ये चारों रिपोर्टर उनके आगे-पीछे ही मंडरा रही हैं। करीना के साथ-साथ ये रिपोर्टर भी मानती हैं कि तैमूर दुनिया का सबसे सुंदर बच्चा है। इनमें से एक रिपोर्टर तो तैमूर पर ऐसी फ़िदा हुई है कि वो उसने अपनी बेटी का रिश्ता तैमूर के साथ तय कर दिया है।

हालांकि, ना तो अभी इस रिपोर्टर की शादी नहीं हुई है और ना ही वो निकट भविष्य में माँ बनने वाली है। लेकिन फिर भी उसने अपनी बेटी की सगाई तैमूर के संग कर दी है। फ़ेकिंग न्यूज़ संवाददाता से ख़ास बातचीत में समाया मौखर्जी नाम की इस रिपोर्टर ने चहकते हुए बताया कि “ओह माय गॉड! ही इज सो क्यूट! उसे देखते ही मेरा मन करता है कि मैं अभी 6 महीने की बच्ची बन जाऊँ और तैमूर से चिपक जाऊँ!” कहते-कहते वो अचानक उदास हो गयी और मुँह बिचकाते हुए बोली, “लेकिन ऐसा होने का तो कोई चाँस ही नहीं है!”

“लेकिन कोई बात नहीं! मैंने अपनी बेटी की इंगेजमेंट तैमूर से कर दी है। और मैंने तो अपने कंप्यूटर में तैमूर और उसके अफ़ेयर की स्टोरीज भी अभी से सेव करके रख ली हैं!” -उसने अपना कंप्यूटर दिखाते हुए कहा।

हालांकि, इस सगाई पर अभी कपूर ख़ानदान की प्रतिक्रिया नहीं मिल पायी है। लेकिन अभी-अभी ख़बर मिली है कि यूनेस्को ने तैमूर को दुनिया का ‘क्यूटेस्ट बेबी’ घोषित कर दिया है। इंडस्ट्री के जानाकारों का मानना है कि यह ख़बर भी इसी रिपोर्टर की उड़ाई हुई है।



ऐसी अन्य ख़बरें