Saturday, 16th December, 2017

चलते चलते

नव भारत टाइम्स का पत्रकार नहीं ढूँढ पाया एक्ट्रेस की हॉट पिक्स, अखबार ने काम से निकाला

07, Nov 2016 By banneditqueen

नई दिल्ली. कल अचानक ही नव भारत टाइम्स ने अपने मशहूर पत्रकार मस्तराम को काम से निकाल दिया गया। कई वर्षों से नवभारत टाइम्स में ज्ञानवर्धक कहानियाँ लिख रहे मस्तराम पिछले कई दिनों से परेशान चल रहे थे। मस्तराम ने साथी पत्रकार को बताया “यार ये इंस्टाग्राम क्या चीज़ है? आजकल बाकी सभी अखबार वाले मुझसे पहले फोटो छाप देते हैं मुझे उनकी नकल उतार कर काम चलाना पड़ रहा है।”

मस्तराम का चर्चित लेख
मस्तराम का चर्चित लेख

कई दिनों से मस्तराम को किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस की हॉट पिक्चर्स नहीं मिल रही थी। कई दिनों तक वो पिक्चर्स की तलाश में इधर उधर भटकते रहे। कुछ समय तक पुरानी फोटोज़ को नए नए तरीकों से पेश करते रहे। कल थक हार कर उन्होनें दिल्ली में स्मॉग और उसके कारण सेक्स में पढ़ने वाली बाधा पर लेख लिख डाला। लेख को व्यूज़ तो मिले पर अखबार के एडिटर इन चीफ ने मस्तराम को कैबिन में बुलाकर खूब डाँटा और कहा “क्या बकवास है ये ? सेक्स पर लेख लिखने के लिये और कई सारे लोग हैं तुम्हें सिर्फ और सिर्फ एक्ट्रेसेस की हॉट क्लीवेज और बिकीनी वाली फोटो छापने को लिये रखा है। कल दिपीका का क्लीवेज दिख रहा था उस पर आर्टिकल क्यूँ नही छापा?”

हताश मस्तराम ने दिपीका के क्लीवेज पर पूरे चार पन्ने का आर्टिकल लिख दिया, पर क्लीवेज के आर्टिकल के बाद फॉलो अप आर्टिकल “कैसे पाँए आकर्षक क्लीवेज” लिखना भूल गया। बस फिर क्या था गुस्से से आग बबूला एडिटर ने मस्तराम को निकाल बाहर फेका। मस्तराम सुबह स्कूपव्हूप और बज़फीड के लिये “10 Things you don’t about cleavages” लिखते पाए गये।



ऐसी अन्य ख़बरें