Friday, 28th July, 2017
चलते चलते

'आजतक' पर विज्ञापन देख रहा युवक अचानक न्यूज़ देखकर चौंका, दिमाग में आई गहरी चोट

09, Jan 2017 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. पुलिस कॉलोनी में रहने वाला साहिल नाम का युवक ‘आज तक’ चैनल पर विज्ञापन देखने का बेहद शौक़ीन था। वो हर रोज़ सुबह ‘आज तक’ पर विज्ञापन देखते हुए ही नाश्ता करता था। लेकिन पिछले सोमवार को साहिल के साथ एक बड़ा हादसा हो गया। साहिल जब अपने सोफे पे बैठ के चाय की चुस्कियों के साथ विज्ञापनों का मज़ा ले रहा था, तभी उसने देखा कि स्क्रीन पर एक सुन्दर कन्या प्रकट हो गई और न्यूज़ पढ़ने लगी। दिन भर विज्ञापन दिखाने वाले चैनल पर अचानक न्यूज़ देखकर साहिल अपने आप को सम्हाल नहीं पाया और वहीं गश खाकर गिर पड़ा। बाद में उसके मम्मी पापा ने उसे उठाकर RML हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

Aajtak2
विज्ञापन दिखाने में सबसे तेज़

चार दिन के इलाज़ के बाद साहिल को बड़ी मुश्किल से होश आया। होश में आने के बाद उसने उस खौफनाक मंजर के बारे में फेकिंग न्यूज़ को बताया कि “मैं उस दिन बड़े चाव से विज्ञापनों को देख रहा था, पहले बाबा रामदेव आए और तेल-कंघी बेचकर चले गए। उसके बाद एक भाईसाब आए और गोरा होने की क्रीम बेचकर निकल लिये। तभी मैंने देखा कि एंकर के भेस में एक कन्या टीवी स्क्रीन पर आई और न्यूज़ पढ़ने लगी। मुझे विश्वास ही नहीं हुआ। मैंने अपनी आँखों को हाथों से मलकर फिर से देखा। वो कन्या वाकई में न्यूज़ पढ़ने की एक्टिंग कर रही थी। कुछ सेकेंड बाद मेरा सिर घूमने लगा। बस! इसके बाद क्या हुआ, मुझे कुछ याद नहीं!”-कहते हुए साहिल ने खाली पेट ली जाने वाली टेबलेट गटक ली।

साहिल की देखभाल कर रहे डॉक्टर देशपांडे ने बताया कि “साहिल के दिमाग में अंदरूनी चोट आई है। उसे जरा भी अंदाज़ा नहीं था कि न्यूज़ चैनल पर विज्ञापनों के बीच में अचानक से न्यूज़ भी आ सकती है। अचानक लगे इस झटके को इसका दिमाग़ झेल नहीं पाया।”

उधर, जैसे ही ये खबर आजतक वालों को पता चली तो उन्होंने साहिल से बिना शर्त माफ़ी मांग ली है। साथ ही चैनल ने वादा किया है कि अगली बार ऐसा नहीं होगा। एडिटर्स गिल्ड ने भी इस घटना की राजनाथ सिंह के ‘लेवल’ की निंदा की है। साथ ही ‘आज तक’ को लापरवाही बरतने के जुर्म में कारण बताओ नोटिस भी जारी कर दिया है।



ऐसी अन्य ख़बरें