Wednesday, 18th January, 2017
चलते चलते

बाप ने बेटे को चोरी-छुपे नवभारत टाइम्स की वेबसाइट देखते हुए पकड़ा

02, Jun 2016 By बगुला भगत

ग़ाज़ियाबाद. ज़रा सोचिये! उस बाप के दिल पर क्या बीतेगी, जो अपने बेटे के साइंस प्रोजेक्ट के लिये ऑफ़िस से डाटा मांग कर लाया हो और उसका बेटा उसे अश्लील सामग्री देखने में उड़ा दे!

NBT
एनबीटी पढ़कर बिगड़ा एक और बच्चा

नोएडा की एक प्राइवेट कंपनी में चपरासी की नौकरी करने वाले रामशंकर तिवारी के साथ ऐसा ही दर्दनाक वाकया हुआ। तिवारी जी अपने ऑफ़िस की एक मैडम से 100 एमबी डाटा मांगकर लाये थे ताकि उनका बेटा संयम अपना हॉलीडे होमवर्क पूरा कर सके लेकिन उसने वो पूरा डेटा नवभारत टाइम्स की वेबसाइट देखने में उड़ा दिया।

फ़ेकिंग न्यूज़ संवाददाता को घटना की जानकारी देते हुए तिवारी जी ने बताया कि “इस नालायक ने तो हमें कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा! सारे मोहल्ले को पता चल गया है कि तिवारी जी का बेटा अभी से NBT पढ़ने लगा है।”

“कई दिनों से मुझे इसकी हरकतें ठीक नहीं लग रही थीं। जब देखो मोबाइल लेकर बाथरूम में घुसा रहता था। पूछो तो हमेशा कहता था- लूज मोशन हो रहे हैं पापा!”

“परसों मैंने कुर्सी पे चढ़कर बाथरूम के अंदर झांककर देखा तो मेरे तो पैरों तले से कुर्सी ही खिसक गयी! मैंने जो देखा, मैं आपको बता नहीं सकता! ये NBT की वेबसाइट पे ‘गर्भावस्था में ये 5 पोजीशंस करें ट्राई’ पढ़ रहा था और…” -कहते कहते उनके जबड़े भिंच गये।

“बताओ! मैं इस नालायक के लिये डेटा मांग-मांग कर ला रहा हूं और ये उससे ये सब कर रहा है!” फिर ऊपर की तरफ़ देखते हुए बोले- “तभी से हमने उसे कमरे में बंद कर रखा है, खान-पीना सब बंद!”

हमारे रिपोर्टर ने उन्हें चौकस करते हुए कहा- “तिवारी जी, कहीं वो अब भी कमरे में यही सब ना कर रहा हो!” तो तिवारी जी हंसकर बोले- “अजी करेगा कैसे, मोबाइल तो मेरे पास है।” “लेकिन अगर कमरे में उसे NBT का कोई अख़बार मिल गया तो?” -रिपोर्टर ने फिर चेताया।

यह सुनते ही तिवारी जी के मुंह से निकला- “ओत्तेरे की! अख़बार तो सारे उसी कमरे में पड़े हैं!” -और वो चप्पल उठाकर सीढ़ियों की ओर दौड़ पड़े।



ऐसी अन्य ख़बरें