Thursday, 19th October, 2017

चलते चलते

नया चैनल लेकर आ रहे हैं अर्नब गोस्वामी, तेज़ आवाज़ से परेशान सोनू निगम ने बेचा अपना टीवी

01, May 2017 By Ritesh Sinha

मुंबई. अर्नब गोस्वामी का नया न्यूज़ चैनल कुछ ही दिनों में शुरु होने वाला है। एक ओर जहाँ, अर्नब के फैन्स इस नये चैनल का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, वहीं यह खबर सोनू निगम पर कहर बनकर टूटी है, जो पहले ही लाउडस्पीकर की तेज़ आवाज से परेशान हैं। उन्होंने फैसला कर लिया है कि चैनल लॉन्च होने से पहले ही वो अपना टीवी सेट बेच देंगे। उन्होंने तुरंत जग्गू कबाड़ी को फोन लगाकर अपने घर बुला लिया।

Arnab-Goswami1
अरे, इतना क्यूँ डर रहे हो भाई!

जग्गू ने टीवी की सेहत का मुआयना करने के बाद कहा “क्या हो गया भैया! ये टीवी तो एकदम झक्कास है! कम से कम पांच साल और चलेगा मस्त! फिर क्यों बेच रहे हो?” इतना सुनते ही सोनू भड़क गए और बोले “लेक्चर मत दे! तुझे लेना है कि नहीं, बस ये बता!” सोनू को उखड़ता देख जग्गू ने जल्दी से टीवी 40 रु. किलो के हिसाब से तौल दिया। इस तरह सोनू का 4K टीवी, बेचने के बाद 4K रूपए का भी नहीं निकला। हालाँकि, सोनू को इसका कोई ग़म नहीं है।

फ़ेकिंग न्यूज़ से ‘धीमी’ आवाज़ की बातचीत में उन्होंने बताया कि “इंसान सुबह तभी उठेगा ना, जब वो रात को सोएगा! अर्नब की वजह से अगर मैं सो ही नहीं पाया तो फिर जागूँगा कैसे? एक मुझे जल्दी सोने नहीं देगा और दूसरा मुझे जल्दी उठा देगा। तो मेरी तो दोनों तरफ़ से वाट लग गयी ना!”

“लेकिन आप कोई दूसरा न्यूज़ चैनल क्यों नहीं देख लेते?” यह सुनते ही वो फिर भड़क गये। बोले, “पहले लोगों ने कहा कि घर बदल लो, अब आप कह रहे हो कि चैनल बदल लो! मैं देवदास हूँ क्या? नहीं बदलता मैं चैनल, मैंने तो पूरा टीवी ही बेच दिया है।”

सोनू यहीं पर नहीं रुके। थोड़ी देर बाद उन्होंने अपने पड़ोसियों से भी टीवी बेच देने की अपील कर डाली। उन्होंने पड़ोसियों को अपने घर चाय पर बुलाया और उन्हें भर-पेट नाश्ता कराने के बाद बोले- “देखो! ये नाश्ता मैंने मुफ्त में नहीं कराया है। इसके बदले में आपको मेरा एक काम करना होगा। मैंने अभी-अभी अपना टीवी कबाड़ी को बेच दिया है, अब आप लोग भी अपना टीवी सेट बेच दीजिए। वो क्या है ना! अर्नब अगर पड़ोसी के घर वाले टीवी से भी बोले, तो लाउडस्पीकर जैसी ही आवाज आती है।” लेकिन पड़ोसी टीवी बेचने को तैयार नहीं हुए और सिर्फ़ “देखेंगे…देखेंगे!” कहते हुए वहां से खिसक लिये।



ऐसी अन्य ख़बरें