Sunday, 19th November, 2017

चलते चलते

चैनल पर संबित पात्रा से ज़्यादा बोल गया कांग्रेस का नेता; पात्रा ने की स्टूडियो में तोड़फोड़

14, Aug 2017 By Ritesh Sinha

नोएडा. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कल फिर अपना आपा खो दिया और एक न्यूज़ चैनल के  स्टूडियो में जमकर तोड़फोड़ कर दी। उन्होंने स्टूडियो को तहस-नहस कर दिया और लगे हाथ एंकर रोहित बारदाना (बदला हुआ नाम) पर भी हाथ साफ कर दिया। हुआ यूँ कि, पात्रा जी एक डिबेट शो में अपनी पार्टी का पक्ष रख रहे थे, तभी उन्होंने देखा कि बारदाना, कांग्रेस के प्रवक्ता को बोलने के लिए उनसे ज्यादा समय दे रहे हैं। बस! इसी बात से पात्रा जी नाराज़ हो गए और उन्होंने एंकर बारदाना को धो दिया।

Sambit
एंकर को लाफ़ा दिखाते संबित पात्रा

सबसे पहले तो पात्रा ने अपना मिनी माइक निकालकर फेंका, फिर एंकर को कॉलर से पकड़कर अपनी ओर खींचा और बोले, “तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई, कांग्रेस के प्रवक्ता को मुझसे ज्यादा समय देने की। मैं जिस डिबेट में जाता हूँ, वहां मुझसे ज्यादा कोई नहीं बोल सकता, अर्नब को छोड़कर! बाकी सब जगह मेरा राज चलता है, लेकिन तूने उसे पूरे तीन सेकेंड ज्यादा बोलने दिया!” -कहते हुए पात्रा ने बारदाना को घसीट लिया और कुटासन शुरू कर दिया। पात्रा यहीं नहीं रुके, उन्होंने स्टूडियो में भी तोड़फोड़ की और वहां मौजूद दूसरे एक्सपर्ट्स को भी मारकर भगा दिया।

स्टूडियो से निकलते ही उन्होंने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “देखिए! ये एंकर मुझे फूटी आँख नहीं सुहाता। आज डिबेट में मुझे इसने बोलने ही नहीं दिया! मुझे तो खुद पर गुस्सा आ रहा है, आज का दिन मेरे टीवी करियर का सबसे काला दिन है! पूरे तीन सेकंड ज्यादा ले गया वो कांग्रेस का प्रवक्ता, अब मैं क्या मुंह दिखाऊंगा पार्टी मीटिंग में!”

उधर, इस एंकर रोहित बारदाना का नाम गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराने की तैयारी शुरू हो गई है। किसी डिबेट में संबित पात्रा को सबसे कम टाइम देने का रिकॉर्ड अब उनके नाम हो गया है, जो लगभग असंभव सा लगता है। अस्पताल में अपना इलाज करा रहे एंकर महोदय ने भी इस खबर पर ख़ुशी ज़ाहिर की है।



ऐसी अन्य ख़बरें