Friday, 24th March, 2017
चलते चलते

"अब तो युवराज भी टीम में वापस आ गया, हमारे युवराज कब वापस आएंगे"- दिग्विजय हुए चिंतित

07, Jan 2017 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. टीम इंडिया में युवराज सिंह की वापसी होते ही कांग्रेस पार्टी में भी सुगबुगाहट तेज़ हो गयी है। कांग्रेस पार्टी के ज़्यादातर नेता इस बात से चिंतित हैं कि क्रिकेटर ‘युवराज’ ने तो टीम इंडिया में वापसी तो कर ली है लेकिन उनके युवराज का अभी तक कोई अता-पता नहीं है। सभी नेता एक-दूसरे को फोन कर-करके पूछ रहे हैं कि “अब तो वो युवराज भी वापस आ गया, हमारे युवराज कब वापस आएंगे?” लेकिन जवाब किसी के पास नहीं  है।

Yuvraj
एक की वापसी हो गयी, एक की बाक़ी है

इस बारे में कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने फेकिंग न्यूज़ से बात की। उन्होंने कहा- “सबसे पहले तो मैं युवराज को बधाई देना चाहता हूँ कि उसने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर टीम इंडिया में वापसी कर ली है। साथ ही मैं आशा करता हूँ कि हमारी पार्टी के युवराज भी जल्द ही देश में धमाकेदार वापसी करेंगे।”

“आपको क्या लगता है, राहुल जी क्यों नहीं आ रहे हैं?” ऐसा पूछे जाने पर दिग्विजय जी ने रिलैक्स मूड में बताया कि- “देखिए! जैसे ही युवराज सिंह की शादी हुई, लड़के की किस्मत खुल गई और वो फिर से नेशनल टीम में वापस आ गया। हमें पक्का यकीन है कि जैसे ही हमारे राहुल बाबा के भी हाथ पीले हो जायेंगे, वो एकदम नेशनल लेवल की पॉलिटिक्स में छा जायेंगे और मोदी को धूल चटा देंगे।”

यह कहते कहते दिग्विजय जी अपनी डायरी में कुछ नोट करने लगे। जब उनसे पूछा गया कि “आप ये क्या नोट कर रहे है?” तो उन्होंने डायरी में कुछ गिनकर बताया कि वो ‘राहुल जी की शादी’ वाली बात इससे पहले 510635 बार और कह चुके हैं।

उधर, कांग्रेस पार्टी के कई नेता दिल्ली एयरपोर्ट पर नज़रें गड़ाए हुए हैं। इलेक्शन के टिकट के लिये उनकी राह देखते-देखते पंजाब कांग्रेस के कई नेताओं की आँखों में दर्द होना शुरू हो गया है।



ऐसी अन्य ख़बरें