Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

योगी आदित्यनाथ की पर्रिकर को धमकी- "बीफ़ पर बैन लगा दो नहीं तो मैं गोवा आ रहा हूँ!"

12, Jan 2018 By बगुला भगत

बंगलुरू. बीफ़ के मुद्दे पर ज़मीन-आसमान एक करने वाली बीजेपी के दो मुख्यमंत्री अब आपस में ही उलझ गये हैं। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पर भयंकर हमला बोल दिया है। योगी ने पर्रिकर को चेतावनी देते हुए कहा है कि “एक हफ़्ते के अंदर गोवा में बीफ़ पर बैन लगा दो, नहीं तो अंजाम अच्छा नहीं होगा!”

yogi-adityanath-beef-ban
पर्रिकर को धमकी देते योगी आदित्यनाथ

योगी जी कल बीफ़ के मुद्दे पर जब सीएम सिद्धारमैय्या को चैलेंज कर रहे थे, तभी किसी चेले ने उन्हें बताया कि “गुरुजी, हमारी अपनी ही पार्टी के सीएम पर्रिकर यहाँ से बीफ़ मंगाते हैं। इसलिए इसे…”  इस पर योगी जी हैरानी से बोले, “अच्छा! मुझे तो ये पता ही नहीं था!”

“गौमाता के नाम पर मैं कोई भेद नहीं करता, पार्टी चाहे जो करती हो!” फिर गोवा की तरफ़ को मुँह करके ज़ोर से चिल्लाए, “कान खोलकर सुन लो पर्रिकर! अगर एक हफ़्ते में बैन नहीं लगाया तो हिंदू युवा वाहिनी के लड़कों को गोवा भेज रहा हूँ, जो सबक सिखाने में एक्सपर्ट हैं।”

उधर, पर्रिकर ने सफ़ाई देते हुए कहा है कि “गोवा में जो बीफ़ खाया जा रहा है, वो पूरी तरह से सात्विक और सनातन धर्म की परंपरा के अनुसार है। कर्नाटक से जो बीफ़ के ट्रक गोवा आते हैं, हम पहले उन्हें गंगाजल छिड़क कर शुद्ध करते हैं, उसके बाद ही उनकी एंट्री कराते हैं।”

उनकी इस सफ़ाई के बावजूद, हिंदू युवा वाहिनी के पौने दो सौ फसादकर्ता कार्यकर्ता गोवा रवाना हो चुके हैं, जिन्हें ख़ुद योगी जी ने हरी भगवा झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्हें रवाना करते हुए योगी जी ने कहा, “अगर वो बैन लगा देता है तो कुछ मत कहना, फिर तुम लोग बस गोवा घूम के आ जाना!”



ऐसी अन्य ख़बरें