Sunday, 22nd April, 2018

चलते चलते

"हमारी गाय बीमार है" -कहकर योगी जी को बुला लिया और मिलवा दिया रेप पीड़िता से, फ्रॉड का केस दर्ज

10, Apr 2018 By बगुला भगत

लखनऊ. उन्नाव में एक व्यक्ति पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ धोख़ाधड़ी करने का केस दर्ज किया गया है। सीताराम नामक इस व्यक्ति पर आरोप है कि इसने योगी जी को अपनी गाय की बीमारी के बहाने से घर बुला लिया और अपनी बेटी के साथ हुए रेप का क़िस्सा सुना दिया।

yogi-adityanath-cow1
सच्चाई पता चलने पर नाराज़ होते योगी जी

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कल शाम मुख्यमंत्री कार्यालय में फ़ोन आया। फ़ोन करने वाले ने कहा कि उसकी गाय को क़ब्ज़ हो गयी है और वो दिन से काफ़ी पतला गोबर कर रही है। यह सुनते ही योगी जी अपना सारा काम-काज छोड़कर दौड़ पड़े।

लेकिन वहाँ पहुँचने पर सच्चाई कुछ और ही निकली! पता चला कि सीताराम की गाय-वाय कुछ बीमार नहीं है, बल्कि उसकी बेटी के साथ रेप हुआ है और वो उसी के बारे में योगी जी को बताना चाह रहा था।

सीताराम ने सुना था कि योगी जी गायों पर कोई भी अत्याचार सहन नहीं कर सकते और गाय की सेवा करने के लिए वो आधी रात को भी तैयार रहते हैं। बस, यही सोचकर उसने यह गाय की बीमारी वाली साज़िश रची।

उधर, सीधे-सादे योगी जी इस घटना से बुरी तरह आहत हैं। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का कहना है कि “इस घटना से एक बार फिर साबित हो गया कि योगी जी के मन में प्राणियों के लिए कितनी ममता भरी हुई है। लेकिन कुछ लोग उनकी इस ममता का नाजायज़ फ़ायदा उठाते हैं!”

“लेकिन सर, हो सकता है कि सीताराम को लगा हो कि योगी जी ऐसे नहीं आयेंगे क्योंकि वो आजतक ऐसी किसी जगह नहीं गये।” यह सुनकर पात्रा जी अपनी अंटे जैसी आँखों को घुमाते हुए बोले, “अब तक नहीं गये तो क्या कभी भी नहीं जाएँगे? अरे भैय्या, उसे कम से कम एक बार ट्राई करके तो देखना चाहिए था। क्या पता वो चले ही जाते!”



ऐसी अन्य ख़बरें