Wednesday, 25th April, 2018

चलते चलते

महिला को छिपकली से डरा लूटपाट की कोशिश, छिपकली देख खुद ही सब चोर के हवाले किया

31, Mar 2018 By banneditqueen

मुंबई. भारतीय महिलाओं के छिपकली प्रेम से तो दुनिया ही वाकिफ है, और छिपकलियों को भी भारतीय महिलाओं से इतना लगाव है कि चाहे बाथरूम हो चाहे किचन छिपकलियां लगभग हर जगह ही मौजूद रहती हैं। और देखते ही महिलाऐं इतना ज़ोर से चीखती हैं कि सुनने वाले को लगेगा कि पता नहीं कौनसा भूत देख लिया। फिर घर में पिता, पति, भाई सबका केवल छिपकली भगाने का ही काम होता है।

छिपकली देख भागती महिला
छिपकली देख भागती महिला

पर छिपकली से महिलाओं को कितना डर लगता है इस बात का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि कल शिवाजी पार्क रोड के पास दो चोरों ने एक महिला को छिपकली दिखा कर लूट लिया। चोरों ने पहले तो महिला का पीछा किया फिर सुनसान सड़क पर उसे रोक कर छिपकली से डराया। महिला ने माहिम थाने में इसकी घटना की FIR दर्ज कराई। जब महिला ने पुलिस को सारा घटनाक्रम सुनाया तो सभी पुलिसकर्मी हँस हँस कर लोटपोट हो गए।

महिला ने बताया कि ”मैं रात को मटुंगा रोड स्टेशन की तरफ जा रही थी, तभी अचानक दो लड़के आए और उनके हाथ में छिपकली थी मैं डर कर भाग ही रही थी कि तभी एक लड़के ने कहा ”तेरे पास जो भी गहने हैं सब मेरे हवाले कर दे नहीं तो यह छिपकली तेरे ऊपर फेंक दूंगा। मैंने यह सुनते ही गहने क्या आपने फोन, पर्स  वगैरह सब पकड़ा दिया। छिपकली से तो मैं इतना डरती हूँ कि वो चाहे तो मेरी सारी जायदाद लूट लेते।”



ऐसी अन्य ख़बरें