Sunday, 25th February, 2018

चलते चलते

चाय में अदरक फ़्लेवर वाला कॉन्डम डालकर पी गयी महिला, हॉस्पिटल में भर्ती

22, Jan 2018 By बगुला भगत

दरभंगा. कभी-कभी कुछ प्रोडक्टस फ़ायदा पहुँचाने के बजाय हमारे जी का जंजाल बन जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ दरभंगा की एक महिला के साथ, जो अपनी ख़ासी-ज़ुकाम दूर करने के लिए ग़लती से अदरक के फ़्लेवर वाले कॉन्डम को चाय में डालकर पी गयी। फिलहाल महिला अस्पताल में भर्ती है, जहाँ डॉक्टर उसके गले में चिपके कॉन्डम को निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

Adrak-Condom-Manforce1
इसी को चाय में डालकर पी गयी सरबती देवी

डॉक्टरों के अनुसार, दरभंगा के हिंडोला गाँव में रहने वाली सरबती देवी कई दिन से खाँसी-ज़ुकाम से परेशान थी। वैद्यजी के बनाये काढ़े से लेकर भगत जी की भभूत तक, उसने सारे नुस्ख़े आज़मा कर देख लिए लेकिन कोई फ़ायदा नहीं हुआ।

थक-हारकर सरबती कल सबेरे जुगाड़ में बैठकर शहर गयी और मेडिकल स्टोर पर पहुँच गयी। पता नहीं, मेडिकल स्टोर वाला लड़का बहुत भोला था या उसे कोई शरारत सूझी! उसने सरबती को मैनफ़ोर्स कंपनी का अदरक के फ़्लेवर वाला कॉन्डम दे दिया।

बेचारी भोली सरबती उसे ले आयी। बिग बॉस की कंटेस्टेंट सपना चौधरी की तरह उसे भी कॉन्डम के बारे में कुछ पता नहीं था। उसने पैकेट खोला और सोचा कि कोई नयी तरह की दवाई होगी और उसे चाय में घोलकर पी गयी। घूँट भरते ही उसे स्वाद तो अदरक जैसा ही लगा लेकिन वो गले में जाकर अटक गया और उसकी जान पर बन आयी।

उसकी ‘घूँ…घूँ’ की आवाज़ सुनकर पड़ोसी दौड़कर आये और उन्होंने उसी जुगाड़ में बिठाकर उसे अस्पताल पहुँचाया, जहाँ 15 डॉक्टरों की टीम कॉन्डम को बाहर निकालने में लगी हुई है। उधर, वो मेडिकल स्टोर वाला लड़का फ़रार है, जिसने ये सारा कांड किया है। सारे हिंदी न्यूज़ चैनल कल रात से ही इस घटना पर 2-2 घंटे के ‘स्पेशल शो’ कर रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें