Wednesday, 22nd February, 2017
चलते चलते

विकीलीक्स का खुलासा 'केजरीवाल के खिलाफ पूरी दुनिया कर रही है साज़िश'

28, Jul 2016 By banneditqueen

एजेंसी.विकिलीक्स आए दिन नए खुलासे करती है। विकिलीक्स के फाउन्डर जूलियन असान्ज ने कल अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया “The whole world is planning a big conspiracy against Delhi’s Chief Minister Arvind Kejriwal”। इस ट्वीट के बाद तो पूरे राजनीतिक जगत में हंगामा मच गया ट्वीट पे ट्वीट और थोड़ी देर में ट्रेन्ड होने लगा #WorldAgainstAK। दूसरों पर खुलासा करने  वाले खुलासा किंग इस खुलासे के बाद घबरा उठे। इसके बाद आनन फानन में अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाई। करीब आधे घंटे मोदी जी की बुराई करने के बाद पत्रकारों के सवालों के जवाब दिये| अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “मोदी जी आपकी सारी साज़िशें नाकाम होंगी आप चाहे कितनी कोशिश कर लें”।

ट्वीट के बाद यह पिक्चर सभी वाॅट्सैप ग्रुप्स में घूम रही है
ट्वीट के बाद यह पिक्चर सभी वाॅट्सैप ग्रुप्स में घूम रही है

फेकिंग न्यूज़ पत्रकार नानू ने अरविंद केजरीवाल से सवाल किया कि ” पर जूलियन ने तो कहा की पूरी दुनिया साज़िश कर रही है फिर आप मोदी जी का ही नाम क्यूँ ले रहे हैं?”। इस पर केजरीवाल ने जवाब दिया कि “शायद आपने ध्यान नहीं दिया कि जूलियन असांज के ट्वीट में एक कोड छुपा था,मोदी जी ने पूरी दुनिया को डरा रखा है इसीलिए उन्होंने मोदी जी का नाम नहीं लिया,जूलियन को पता है कि मोदी जी ही मेरी दुनिया हैं।”

कांफ्रेंस केे बाद बीजेपी के संबित पात्रा ने चुटकी लेते हुए कहा ” अरविंद जी मोदी जी का नाम लिये बिना चैन से खाना भी नहीं खा पाते कायदे से खतरा तो मोदी जी को है इन से”। इस सब के बाद केजरीवाल जी ने मोदी जी से बचने के लिये मोदी जी से ही Z श्रेणी की सुरक्षा माँगी है। केजरीवाल जी ने घर के चारों ओर पुलिस बल तैनात करवा दिया है।यही तक कि घर में आने वाले नौकरों की भी पूरी तलाशी ली जाती है। किचन में रखे सभी चाकू कैंची छुपा दिये गये हैं और मार्केट से कटी हुई सब्ज़ी मंगाई जाती है।



ऐसी अन्य ख़बरें