Thursday, 23rd February, 2017
चलते चलते

"एक बार सलमान के लॉयर से बात करा दो, मैं अपनी बेगुनाही साबित कर दूँगा" -विजय माल्या

27, Jan 2017 By banneditqueen

दिल्ली. कई समय से मुसीबत में फँसे विजय माल्या का कल अचानक मीडिया पर गुस्सा फूट पड़ा। सेबी द्वारा उन्हें सिक्योरिटी मार्केट से बैन लगा दिया है। एक ट्वीट सीरीज़ में उन्होनें उन्होनें लिखा “मीडिया कोे नज़र नहीं आता कि मैं नौजवानों की कितनी मदद करता हूँ हर साल कैलेंडर निकाल के। उन्हें तो बस मिर्च मसाला लगा कर मेरा नाम बदनाम करना होता है। बस यही दिखाते है कि माल्या के एम्पलॉई को सैलेरी नहीं मिली, उनके परिवारों पर मुसीबत आ गई है, कोई ये नहीं सोचता कि उनको ज़िंदगी की कितनी बड़ी सीख दे रहा हूँ मैं। आराम हराम है ऐसा गाँधी जी ने कहा था इसीलिए उनकी ज़िंदगी से आराम छीन लिया मैंने। मीडिया कहती है माल्या लंदन भाग गए,अरे मोदी जी आए दिन इधर उधर भागते हैं मीडिया तो उनकी तारीफ करते नहीं थकती।”

गरीबी इतनी है कि माल्या बाल भी नहीं कटा पा रहे
गरीबी इतनी है कि माल्या बाल भी नहीं कटा पा रहे

जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि अगले किंगफिशर कैलेंडर में किसे लेंगे तो वो बोले “पिछले हफ्ते ही मैंने सुना की मोदी जी के एंडोर्समेंट के बाद खादी की बिक्री बढ़ गई है तो सोच रहा हूँ मोदी जी को ही ले लिया जाए क्या पता मेरा भी कुछ कर्जा कम हो।” माल्या ने यह भी कहा कि वो बेकसूर हैं और मीडिया उन्हें बेवजह बदनाम कर रही है| मीडिया पर बरसते हुए वे बोले “एक बार सलमान के लॉयर से बात करा दो कल ही साबित कर दूँगा की कम्पनी मैं नहीं कोई और चला रहा था।”

माल्या ने रोते हुए यह भी कहा “मैं तो इतना गरीब हूँ कि कल ट्वीट भी जियो सिम के फ्री डाटा से किया और आप लोग बोलते हो कि मैं कर्ज़ा लेकर, फर्ज़ीवाड़ा कर के भाग गया।” लंदन में भी छोटे से बंगले में रहता हूँ मैं, फर्ज़ीवाड़़ा किया होता तो क्या बड़े बंगले में नही रहता। इतना कहते हुए माल्या अपनी 50 करोड़ की कार में बैठकर चले गए।



ऐसी अन्य ख़बरें