Monday, 23rd April, 2018

चलते चलते

यूपी के अपराधियों की गुज़ारिश- ''हम खुद ही जेल में रहने आ जाएंगे, आप ढूंढने मत आइए''

05, Feb 2018 By banneditqueen

लखनऊ. पिछले वर्ष तक उत्तर प्रदेश बदमाशों लुटेरों हत्यारों के लिए कुख्यात था। किसी भी इलाके में जाइए वहां किसी न किसी अपराधी का आतंक ज़रूर होगा। पर जब से योगी जी की सरकार आई है तब से ही इन बदमाशों के बुरे दिन आ गए हैं। पिछले कुछ महीनो में कई सरे कुख्यात अपराधी मार गिराए गए हैं या अस्पताल पहुँच चुके हैं। इन सब से परेशान अपराधी संगठन ने कल ही बैठक बुलाई और बैठक में कुछ अहम् फैसला लिया गया।

criminalsअपराधी संगठन के प्रेजिडेंट बिलौटा लाल के मालदीव्स में छुट्टी मनाने के चलते बैठक की अध्यक्षता पप्पू यादव और पिंटू सिंह ने की। पिंटू सिंह ने वीडिओ कॉलिंग के माध्यम से सभी सदस्यों से बात की। पिंटू ने कहा ”साथियों नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि हम लोगों के अच्छे दिन आएँगे पर जब से योगी सरकार आई है हमारे बुरे दिन ही चल रहे हैं। हमारे कई साथी मारे जा चुके हैं, कुछ ने तो ये लाइन ही डर के मारे छोड़ दी है। नए रिक्रूट्स भी अपनी फीस वापस मांग रहे हैं। ऐसे में एक ही रास्ता बचता है कि हम खुद ही सरकार को बोल दें कि हम जेल की सैर करने अपने आप चल कर आएँगे।”

मालिश करवाते हुए पप्पू यादव ने कहा ”पिंटूआ सही बोल रहा है, तुम सब लोग खुद सर्रेंडर कर लोगे तो उन्हें उम्मीद रहेगी कि हम भी कर लेंगे, शायद इसी उम्मीद में वो एन्काउंटर करवाना छोड़ देंगे और तब तक हम मलेशिया पहुँच चुके होंगे। तुम लोग चिंता मत करो जेल में हमारी बहुत पहचान है। वाई फाई वगैरह सब लगवा चुके हैं वहां, फेसबुक व्हाट्सअप से लगातार टच में रहिएगा।”



ऐसी अन्य ख़बरें