Sunday, 20th August, 2017

चलते चलते

अब गायत्री प्रजापति की भैंस भी हुईं ग़ायब, पुलिस बोली- "प्रजापति से पहले ढूंढ लेंगे उनकी भैंस"

05, Mar 2017 By Ritesh Sinha

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में सपा सरकार के मंत्री गायत्री प्रजापति कुछ दिनों से फरार चल रहे हैं। पुलिस उन्हें पकड़ने का भरसक प्रयास कर रही है लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा है। वे देश छोड़कर ना भाग जाएं, इसलिए एअरपोर्ट पर भी निगरानी रखी जा रही है। इसी बीच खबर आई है कि गायत्री प्रजापति के नक़्शे कदम पर चलते हुए उनकी चार भैंसें भी कल रात गायब हो गई हैं। भैंसों के गायब होने की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए तबेले का दौरा किया और सबूत जुटाने की कोशिश की। उधर, भैंसों के गायब होने के बाद से उनकी मालकिन का रो-रोकर बुरा हाल है।  

Gayatri Prajapati
अपनी भैंस का हुलिया बताते गायत्री जी

मामले की जांच कर रहे वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बलबीर यादव ने बताया कि “देखिए! शुरूआती जांच से हमें यह ‘भैंसचोरी’ का मामला लग रहा है जो हमारे यूपी में आम बात है। हमने तबेले से गोबर के सैम्पल बरामद कर लिए हैं। साथ ही हम आसपास के सभी तबेलों की भैंसों से भी पूछताछ करेंगे। जांच चल रही है और हम वादा करते हैं कि हम इन भैंसों को प्रजापति जी से पहले ढूंढ निकालेंगे।” 

“जैसा कि आप जानते हैं कि हम भैंस ढूँढने में ज़्यादा एक्सपर्ट हैं, इंसान ढूँढना हमारे लिये थोड़ा मुश्किल होता है। इसलिए हम प्रजापति जी की भैंसों को आज़म खान की भैंसों से कम नहीं समझते हैं। हमारे लिए कोई छोटा या बड़ा नहीं है। इन फैक्ट!” -दलपत जी ने भारी आवाज में कहा।  

उधर, गायत्री प्रजापति ने लखनऊ से फोन करके फेकिंग न्यूज़ को बताया कि वो लखनऊ में बिल्कुल नहीं हैं। साथ ही उन्होंने पुलिस को धमकी देते हुए कहा कि “पुलिस बेवजह मेरी भैंसों को टॉर्चर कर रही है, इसी वजह से मेरी भैंसें तबेला छोड़कर भाग रही हैं। अगर पुलिस ने शाम तक उन्हें नहीं ढूंढ निकाला तो मैं पुलिसवालों की ईंट से ईंट बजा दूंगा।” उधर, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी भैंसों से लौट आने की अपील की है।  



ऐसी अन्य ख़बरें