Thursday, 27th April, 2017
चलते चलते

गाय को गुड़ खिलाने के बहाने मुख्यमंत्री योगी को घर बुला लिया, दंपति पर धोख़ाधड़ी का केस दर्ज

03, Apr 2017 By बगुला भगत

डुमरियागंज. सिद्धार्थनगर के एक दंपति पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। मनवापुर गांव के किसान माताप्रसाद और उसकी पत्नी ने गाय को गुड़ खिलाने केे बहाने से मुख्यमंत्री योगी को अपने घर बुला लिया। लेकिन जब योगी जी वहां पहुंचे तो उन्हें गाय की जगह वहां भैंस मिली। भैंस को देखते ही उनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

Yogi- Aparna
एक गौशाला में गाय को औचक गुड़ खिलाते योगी जी

इस धोख़ाधड़ी के लिये उन्होंने माताप्रसाद को ख़ूब खरी-खोटी सुनाई और उसे तुरंत जेल में डालने का आदेश दे दिया। उन्होंने कहा कि “गाय के साथ किसी भी तरह का अत्याचार सहन नहीं किया जायेगा!” यह कहकर वो किसी दूसरी जगह गाय को चारा खिलाने के लिये निकल गये।

बाद में माताप्रसाद के पड़ोसियों ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि माता ने पूरे गांव में यह बात फैला दी थी कि हमारे यहां ऐसी गाय है, जो रंभाते समय ‘योगी-योगी’ की आवाज़ निकालती है। अगर योगी जी अपने हाथों से इस गाय को गुड़ खिलायेंगे तो वो सीधे बैकुंठधाम जायेंगे। देखते ही देखते यह ख़बर जंगल में आग की तरह फैल गयी। दूर-दूर से लोग उस गाय को देखने पहुंचने लगे। योगी जी को भी इसकी ख़बर लगी तो उनका मन गाय को देखने के लिये मचल उठा। उस गाय को अपने हाथों से गुड़ खिलाने के लिये उनके हाथों में खुजली होने लगी। उन्होंने तुरंत अपने ओएसडी को बुलाकर मनवापुर यात्रा का प्रबंध करने को कहा। फिर जो हुआ, वो सब जानते ही हैं।

उधर, पुलिस ने माताप्रसाद को सपरिवार थाने में बिठा रखा है और उसके ख़िलाफ़ सीएम और गाय दोनों पर अत्याचार करने का केस दर्ज कर रही है। पूछताछ में माता ने बताया कि वो अपने 20 साल पुराने कोर्ट केस की फ़रियाद करना चाहता था! उसने सोचा कि वैसे तो सीएम आयेंगे नहीं लेकिन गाय के नाम पे ज़रूर आ जायेंगे, इसलिये उसने यह झूठ बोला।



ऐसी अन्य ख़बरें