Friday, 24th November, 2017

चलते चलते

स्मॉग का फ़ायदा उठाकर भागा गर्लफ्रेंड संग पार्क में बैठा युवक, हाथ मलती रह गई पत्नी

08, Nov 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. स्मॉग से दिल्लीवासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है लेकिन कुछ लोग इसका भी फ़ायदा उठाने से नहीं चूक रहे हैं। संदीप नेगी नाम के एक बेवफ़ा युवक ने इस धुंध का फ़ायदा उठाया और अपनी पत्नी को चकमा देकर भाग गया। फिलहाल पत्नी और पुलिस मिलकर उसे पूरी रोहिणी में ढूंढ रहे हैं लेकिन अंधेरे की वजह से उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा है।

smog-delhi-ncr
इसी धुंध का फ़ायदा उठाकर भाग गया संदीप

पूजा ने पुलिस को बताया कि उसके पति संदीप का अपने ऑफ़िस की किसी कुलीग (आरती) से अफ़ेयर चल रहा है, जिसके बारे में उसे काफ़ी समय से शक था। आज सुबह उसकी दीदी अर्चना ने उससे कहा कि “संदीप, आरती के साथ सेक्टर-5 के पार्क में बैठा हुआ है, जाओ आज रंगे हाथों पकड़ लो!”

“आज नहीं छोड़ूंगी तुझे!” -यह कहती हुई पूजा रिक्शा लेकर घर से निकल पड़ी। लेकिन जब वो पार्क में पहुँची तो धुंध की वजह से उसे वहाँ कुछ नज़र ही नहीं आया। और हैरानी की बात ये कि संदीप और आरती को भी वो नज़र आयी, जबकि वे दोनों बिल्कुल उसके पीछे वाली बेंच पर ही बैठे थे।

पूजा ने तुरंत अपनी दीदी अर्चना को फ़ोन लगाया और कहा कि “यहाँ तो कोई नहीं है दीदी! आप भी ना मुझे फालतू में ही शक कराती रहती हो उन पे!” पूजा की आवाज़ सुनकर संदीप के रोंगटे खड़े हो गये और वो दबे पाँव वहाँ से भाग खड़ा हुआ और सामने खड़ी पूजा को दिखाई ही नहीं दिया!

अब संदीप अपनी जान बचाने के लिये इस कुख्यात धुंध को धन्यवाद दे रहा है, जिसकी वजह से वो आज सही-सलामत है। उधर, उसे ढूंढ रही पुलिस का कहना है कि इस धुंध की वजह से हमारी वसूली में भी गिरावट आ गयी है, इस महीने एसएचओ साब का दिया हुआ टारगेट पूरा करना मुश्किल है!



ऐसी अन्य ख़बरें