Saturday, 23rd September, 2017

चलते चलते

बाबा राम रहीम की लोकप्रियता देख उदय चोपड़ा भी बनेंगे बाबा उदयमीत, जल्द होगी घोषणा

30, Aug 2017 By banneditqueen

मुंबई. बाबा राम रहीम के लिए लाखों लोग मर मिटने को तैयार थे, कई लोग सड़क पर पत्थरबाज़ी करते नज़र आए। लोगों का कहना था कि वो बाबाजी के लिए जान भी दे सकते हैं। ये सब हमारे चाहते एक्टर उदय चपड़ा भी कई दिनों से टीवी पर देख रहे थे। उन्हें आश्चर्य हो रहा था कि पिछले साल जब वो अस्पताल में भर्ती थे तो कोई उन्हें देखने तक नहीं आया और यहाँ लाखों की भीड़ एक बलात्कारी के लिए जमा है।

उदय देंगे प्रसाद में औरतों को क्लिप
उदय देंगे प्रसाद में औरतों को क्लिप

उदय ने तुरंत ही मीडिया वालों को घर पर बुलाया, किसी भी मीडिया वाले ने उनके फोन का जवाब नहीं दिया। फेकिंग न्यूज़ संवाददाता रोज़ की तरह खाली ही बैठे थे। वो अपना झोला और पेन लेकर उदय चोपड़ा जी के घर पहुँच गए। उदय ने एक दम रंग बिरंगे चटकीले कपडे पहने हुए थे। पूछने पर बताया ”आजकल मॉडर्न बाबा बनना फैशन में है। मैं तो गिटार बजाना भी सीख रहा हूँ, जल्द ही बाबा उदयमीत की आन बान शान नामक फिल्म आएगी। बाबाओं की अंधी फॉलोविंग होती है, जो की मेरे लिए परफेक्ट है। लोग अंधे नहीं हुए तो मुझे वैसे भी फॉलो नहीं करने वाले। ”

उदय ने यह भी बताया कि वो अपने घर के कंपाउंड से ही प्रवचन देंगे। वैसे भी उनका घर खाली ही रहता है, कम से कम इसी बहाने भीड़ बढ़ेगी। उदय को उम्मीद है की बाबा राम रहीम की तरह वो भी रॉकस्टार बनेंगे और उनकी फिल्म सौ करोड़ कमाएगी।



ऐसी अन्य ख़बरें