Saturday, 29th April, 2017
चलते चलते

सनसनीखेज खबर बनाने के लिये पत्रकार खुद ही बना एक्ट्रेस का कथित बॉयफ्रेंड

01, Aug 2016 By banneditqueen

मुम्बई. दो दिन पहले ही नॉइज़ ऑफ इंडिया के पहले पन्ने पर प्रियंका चोपड़ा के कथित बॉयफ्रेंड के बारे में खबर (‘आखिर मिल ही गया प्रियंका के सपनों का राजकुमार’) छपी। खबर में एक्ट्रेस की एक नौजवान लड़के के साथ सेल्फी लेते हुए फोटो भी छपी जिसके साथ पूरा विवरण भी दिया गया कि कैसे प्रियंका ने लड़के के कंधे पर हाथ रखा है जिससे इन दोनों के बीच की नज़दीकियाँ नज़र आ रही हैं।

मीडिया की नज़रों से छुपता पत्रकार
मीडिया की नज़रों से छुपता पत्रकार

खबर छपने के बाद पूरे बॉलीवुड जगत में हलचल मच गई| सैकडों पत्रकारों की भीड़ उनके घर के सामने जमा होने लगी। न्यूज़ चैनल्स लगभग पूरे दिन ही बैकग्राउन्ड में रोमांटिक  बॉलीवुड गानों के साथ उसी फोटो को छोटा बड़ा ज़ूम इन ज़ूम आउट करके दिखाते रहे। प्रियंका के परिवार जनों और खास दोस्त जैसे करन जोहर और शाहरुख खान से सम्पर्क साधने की कोशिश की जाने लगी ताकि ये पता लगाया जा सके कि ये गबरू नौजवान है कौन। उधर प्रियंका चोपड़ा दूर परदेस में क्वांटिको में अपने नकली एक्सेंट की प्रैक्टिस कर रही थी। पूरे एक दिन बाद उन्हें इस खबर की सूचना मिली तो वो आग बबूला हो गई। उन्होंने तुरंत इंडिया की फ़्लाइट बुक करी और इंडिया आकर प्रेस कांफ्रेंस बुलाई।

प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने बताया कि “वो फोटोग्राफ न तो मेरे बॉयफ्रेंड का है और न ही किसी खास दोस्त का, सच तो ये है कि वो एक पत्रकार है जो मेरा इंटरव्यू लेने आया था। कैंडिड इंटरव्यू के नाम पर उसने मेरे साथ कुछ सेल्फी लेने की गुज़ारिश की और ये वही Selfies थी जो अखबार में छपी”। कांफ्रेंस के बाद फेकिंग न्यूज़ संवाददाता ने उस पत्रकार से सम्पर्क साधने की कोशिश की। तकरीबन 15 अलग अलग नम्बरों से कॉल करने के बाद उसने फोन अटेंड किया। पत्रकार ने बताया कि ” मेरे पास काफी समय से कोई ब्रेकिंग स्टोरी नहीं थी तो मैनें सोचा किसी तरह से सनसनीखेज़ नकली खबर छाप दूँ “।

इस सारी घटना के बाद प्रियंका चोपड़ा के पी.ए. का कहना है कि प्रियंका इस मामले को कोर्ट में लेकर जाएँगी ताकि दुबारा ऐसी हरकत कोई न करे|



ऐसी अन्य ख़बरें