Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

"मैंने शादी के लिए नहीं, अपनी 'बर्बादी' के लिए मोदी जी को जिम्मेदार ठहराया था": तेजप्रताप

06, Oct 2017 By Ritesh Sinha

पटना. लालू यादव के बड़े सुपुत्र तेजप्रताप यादव ने पीएम मोदी पर अनोखा आरोप लगाया है। उनका कहना है कि उनकी शादी मोदी जी की वजह से नहीं हो रही है। वो जब भी शादी-ब्याह के बारे में सोचते हैं, CBI वाले अंकल आकर, उनका ध्यान भटका देते हैं। मौसम बन ही नहीं पाता। उनकी वजह से उनके छोटी भाई तेजस्वी की शादी भी ‘तारीख पे तारीख’ वाले मोड में चली गई है।

Tej Pratap Yadav3
“मोदी जी हमरी शादी नहीं, बर्बादी की वजह हैं!”

“तेजस्वी को व्हाट्सएप पर पचास हज़ार लड़कियों ने मैसेज भेज रखे हैं, वे सब जस के तस पड़े हुए हैं, कोर्ट-कचहरी से फुरसत मिले तब तो किसी का फोटू देखेंगे ना! हमारे घर कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है, और ये सब नरेंदर मोदी की वजह से हो रहा है।” -तेजप्रताप ने रुआँसे होते हुए कहा। तेजू के इस बयान के बाद उनकी जमकर खिंचाई होने लगी। कई लोगों ने कहा कि “ऐसा कैसे हो सकता है? अगर तुम को शादी करनी है तो करो ना! तुमको किसने रोका है?”

इस आलोचना के बाद तेजप्रताप ने अपनी सफाई में कहा है कि, “मीडिया ने मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया है, मैंने मोदी जी को अपनी शादी के लिए नहीं बल्कि अपनी बर्बादी के लिए जिम्मेदार ठहराया था। उन्हीं की वजह से सत्ता हमारे हाथ से निकल गई और अब कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं! दरअसल, मैंने ‘बर्बादी’ कहा था, लेकिन उस रिपोर्टर ने उसे ‘शादी’ सुन लिया, उसे अपने कान का इलाज़ करा लेना चाहिए!”

उधर, कांग्रेस पार्टी ने भी दावा किया है कि राहुल गाँधी की शादी भी मोदी जी की वजह से ही नहीं हो पा रही है। इनफैक्ट, वो प्रधानमंत्री ही इसलिए बने हैं, ताकि दूसरों की शादी रोक सकें। इस पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने जवाब देते हुए कहा है कि, “ये आरोप सरासर गलत हैं, मोदी जी किसी की शादी की गारंटी नहीं ले सकते! ये नोटबंदी थोड़ी ना है, किसने रोका है आपको घर बसाने से! अब तो अन्ना हजारे भी कह रहे हैं कि शादी जरूर करनी चाहिए! तो जाइए ना, कर लीजिए शादी!” -कहते हुए वे अर्नब के स्टूडियो के लिये रवाना हो गए।



ऐसी अन्य ख़बरें