Monday, 27th February, 2017
चलते चलते

पानी पूरी के कारण पेट खराब होने का बहाना कर छुट्टी मना रहा छात्र पानी पूरी खाते पकड़ाया

08, Aug 2016 By banneditqueen

ग्वालियर. बंसीलाल विद्यालय के कक्षा नौंवीं के छात्र चिंटू की कल आखरी पीरियड में अचानक तबियत खराब हो गई। चिंटू ज़ोर ज़ोर से अपना पेट पकड़ कर चिल्लाने लगा। मास्टर जी ने चिंटू से उसकी परेशानी पूछी तो चिंटू ने बताया कि “उसने कल रात को पानी पूरी खाई थी इसी कारण उसके पेट में दर्द हो रहा है”। मास्टर जी ने एक दिन की छुट्टी देकर चिंटू को घर भेज दिया।

इसी जगह पर पानी पूरी खाता धरा गया छात्र
इसी जगह पर पानी पूरी खाता धरा गया छात्र

अगले दिन स्कूल में लन्च के दौरान एक छात्र भागा भागा मास्टर जी के पास आया और उसने बताया कि चिंटू नुक्कड़ पर पानी पूरी खा रहा है। मास्टर जी को उस छात्र की बात पर यकीन नहीं हुआ। मास्टर जी सच्चाई जानने के लिये नुक्कड़ तक गए तो उनकी आँखें फटी की फटी रह गईं। चिंटू मज़े लेकर पानी बताशे गटक रहा था। दो प्लेट खाने के बाद उसने एक प्लेट चाट भी खाई।

मास्टर जी छुपकर सब देखते रहे, जैसे ही चिंटू ने चाटवाले को पैसे दिये वैसे ही मास्टर जी ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया| गुस्से में मास्टरजी ने चिंटू को सड़क पे ही मुर्गा बना दिया। यह देखने के लिये काफी भीड़ जमा हो गई। मास्टर जी ने हमारे संवाददाता को बताया कि “चिंटू जी सोच रहे थे हमें चकमा दे देंगे, पर हम भी बहुत चालाक हैं हमें कल ही पता था कि ये नाटक कर रहा है”। मास्टर जी की ये बात सुनते ही वह छात्र बोल पड़ा जिसने चिंटू की खबर मास्टर जी को दी – ” मास्टर जी झूठ बोल रहे हैं”। उसके इतना बोलते ही मास्टर जी ने सभी बच्चों को फटकारा और सभी को कक्षा में जाकर पढ़ने के लिये कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें