Sunday, 25th February, 2018

चलते चलते

सीरियल 'स्वामी रामदेव एक संघर्ष' को देख आसाराम बापू की भी उनके जीवन पर सीरियल बनाने की मांग

06, Feb 2018 By banneditqueen

एजेंसी. पान मसाले के विज्ञापन के बाद अब अजय देवगन योग गुरु बाबा रामदेव के जीवन पर आधारित एक सीरियल लेकर आए हैं। अगले हफ्ते लांच होने वाले चैनल डिस्कवरी जीत पर आने वाले इस शो में बाबा रामदेव की कहानी दिखाई जाएगी। जब यह खबर तिहाड़ जेल में बैठे आसाराम बापू और गुरमीत राम रहीम को लगी तो वो दोनों काफी नाराज़ हो गए। उनका मन्ना है कि एक तो पहले ही उन्हें जेल में डाल कर इतनी बड़ी नाइंसाफी हुई और ऊपर से उनके ऊपर कोई सीरियल भी नहीं बना रहा।

उम्र छप्पन दिल बचपन का
उम्र छप्पन दिल बचपन का

आसाराम बापू ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि ”रामदेव का संघर्ष कैसा संघर्ष ? संघर्ष तो हमने किया है। इतने काण्ड करने के बाद भी उसे दुनिया से छुपा के रखने का संघर्ष। अपने भक्तों से ट्विटर पे ‘बापू को रिहा करो’ ट्रेंड करवाने का संघर्ष। इतनी ऐशो आराम की ज़िन्दगी छोड़ यहां जेल में सड़ने का संघर्ष। मेरे जाने के बाद मेरी कहानी आने वाली पीढ़ी को कौन सुनाएगा ? उन्हें ये कौन बताएगा कि हम निर्दोष थे हमनें फसाया गया और जिन्होंने ने भी हमारे खिलाफ आवाज़ उठाई उन्हें भगवान् ने उठा लिया।”

बाबा राम रहीम भी इस खबर से खासे खफा हैं, उनका कहना है कि ”मैं जेल में हूँ तो अब फ़िल्में नहीं बना पाउँगा पर क्या इसका मतलब ये है की कोई भी और मेरे लिए फ़िल्में न बनाए ? ये कहाँ का इन्साफ है। मेरे इतने सालों की मेहनत तो कोर्ट के फैसले के कारण मिट्टी में मिल गई। मैं चाहता हूँ कि मेरे ऊपर भी कोई फिल्मा बनाई जाए और लोगों को सच बताया जाए।”



ऐसी अन्य ख़बरें