Monday, 16th January, 2017
चलते चलते

अब तलाकशुदा जोड़े ने हनीमून का हवाला देकर वीज़ा पाने के लिये सुषमा स्वराज से लगाई गुहार

11, Aug 2016 By banneditqueen

इंदौर.विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद माँगने वालों की गिनती लगातार बढ़ती जा रही है। कुछ ही दिनों पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने हनीमून पर अकेले जा रहे पति की मदद की। ऐसा ही एक मामला इंदौर के मनोज कनौजिया और उनकी पत्नी आरती का आया।मनोज ने सुषमा स्वराज को ट्वीट किया कि उसकी पत्नी का वीज़ा रिजेक्ट कर दिया गया है इसी कारण उसे अकेले हनीमून पर जाना पड़ रहा है।

वीज़ा दिलाने के बाद मीडिया को सम्बोधित करती सुषमा स्वराज
वीज़ा दिलाने के बाद मीडिया को सम्बोधित करती सुषमा स्वराज

सुषमा जी ने तुरंत ही आरती के लिये वीज़ा के इंतजाम करवाया। कुछ ही समय में यह खबर आग की तरह फैल गई। बीती रात खबर आई की मनोज और आरती का एक साल पहले ही तलाक हो चुका है। जैसे ही यह खबर मीडिया में फैली वैसे ही कुछ जलनखोर रिश्तेदारों ने आरती और मनोज का भांडा सब के सामने फोड़ दिया। सच सामने आते ही आरती अपने घर से नदारद हो गईं।

फेकिंग न्यूज संवाददाता ने काफी जद्दोजहद के बाद मनोज से सम्पर्क किया। मनोज ने बताया कि “मेरा और आरती का 1 साल पहले ही तलाक हो चुका है, एलीमनी के तौर पर मुझे हर महीने 30,000 रुपये भेजने होते हैं जो कि मैं पिछले कुछ महीनों से नहीं दे पा रहा था। इस पर आरती ने सुझाव दिया कि मैं अगर उसे वीज़ा दिलाने में मदद कर दूँ तो वह एलीमनी क्लेम नहीं करेगी, फिर उसी ने मुझे सुषमा जी को ट्वीट करने वाला आइडिया दिया|” आरती से सम्पर्क करने की कोशिश लगातार जारी है पर उन्होंने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया है| माना जा रहा है कि डुप्लीकेट वीज़ा लेकर वो अपने पूर्व पति को छोड़ विदेश फरार हो चुकी हैं|



ऐसी अन्य ख़बरें