Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

सुषमा स्वराज ने कहा ''माल्या विदेश में मुसीबत में फंसे होते तो हम आज ही उन्हें भारत ले आते''

14, Jun 2017 By banneditqueen

एजेंसी. चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान किंग ऑफ़ गुड टाइम्स विजय माल्या लंदन के ओवल मैदान में क्रिकेट मैच का आनंद लेते हुए नज़र आए। विजय माल्या जो देश के प्रमुख बैंको का पैसा लेकर लंदन नौ दो ग्यारह हो गए, कई दिनों बाद लंदन में पाए गए। हालाँकि विजय माल्या के अनुसार उन्होंने कोई धोखाधड़ी नहीं की है पर फिर भी वे भारत देश वापस आने से कतरा रहे हैं। लंदन में स्टेडियम में जाते वक्त कई लोगो ने ‘चोर चोर’ की आवाज़ भी लगायी पर विजय माल्या खुद को बेक़सूर मानते है इस कारण उन्होंने अपने चाहने वालों की तरफ पलट कर भी नहीं देखा।

ऐसी फोटो देख कौन कहेगा माल्या जी मुसीबत में हैं
ऐसी फोटो देख कौन कहेगा माल्या जी मुसीबत में हैं

पिछले कई वर्षों से हम माल्या द्वारा किये गए करोड़ों के घोटाले के बारे में सुनते आ रहे हैं, वो बात अलग है कि यह भी अब एक जुमला सा हो गया है क्यूंकि कल UK के कोर्ट ने भी भारत द्वारा अभी तक सबूत न दे पाने पर चुटकी ली। यहाँ तक कि केंद्रीय मंत्री वी.के सिंह ने भी बोल दिया कि विजय माल्या को वापस ला पाना आसान काम नहीं है। ऐसे में सवाल ये उठा कि जब एक ट्वीट करने पर सुषमा जी किसी को मंगल ग्रह से भी भारत लाने को तैयार हैं तो माल्या को वापस लाने में इतनी क्या तकलीफ है।

इस पर सुषमा जी ने ट्वीट कर कहा ”अगर विजय माल्या किसी और देश में मुसीबत में फंसे होते और मुझे एक ट्वीट किया होता तो हम उन्हें एक घण्टे में ले आते। पर न तो विजय माल्या ने ट्वीट किया और न ही वो लंदन में मुसीबत में हैं इसीलिए मैं उन्हें भारत लाने में मदद नहीं कर सकती।” किंग ऑफ़ गुड टाइम्स का गुड टाइम इतनी मुसीबतों के बाद भी ख़तम होता नहीं दिखाई दे रहा है, पर हो सकता है अब वो अगले वर्ष कैलेंडर शूट के लिए ही भारत आएं।



ऐसी अन्य ख़बरें