Thursday, 14th December, 2017

चलते चलते

"शादी में जितना चाहे खाना, पर हंगामा मत करना"-तेज़प्रताप को इन्वाइट करते हुए सुशील मोदी ने कहा

27, Nov 2017 By Ritesh Sinha

पटना. अगले महीने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के बेटे की शादी होने वाली है। ऐसे में लालू यादव के होनहार पुत्र, तेजप्रताप ने सुशील मोदी को धमकी देते हुए कहा है कि “मैं शादी में हंगामा करुँगा और मोदी को घर में घुसकर मारूंगा।” जाहिर है कि तेजप्रताप के इस बयान के बाद सुशील मोदी को बहुत गुस्सा आया होगा। लेकिन तेजप्रताप को मालूम नहीं है कि सुशील मोदी डरने वालों में से नहीं हैं, उनके तो सरनेम में भी मोदी ब्रांड छुपा हुआ है, भला वो कैसे डर सकते हैं!

Tej Pratap Yadav4
तेजू को शादी के लिये इन्वाइट करते सुशील मोदी

इसलिए उन्होंने तेजप्रताप को मज़ा चखाने का प्लान बना लिया है। सबसे पहले तो उन्होंने शादी का वेन्यू ही चेंज कर दिया है, ताकि तेजप्रताप हंगामा करने के लिए शादी वाली जगह ही ना ढूंढ पायें। दूसरा, सुशील मोदी ने गलत एड्रेस वाले कुछ कार्ड्स भी छपवा लिए हैं, जो तेजप्रताप के घर भेजे जाएँगे।

इस शादी के कार्ड के साथ उन्होंने तेजप्रताप को एक दर्द भरी चिट्ठी भी लिखी है, जिसमे लिखा है कि, “मेरे प्यारे तेजू बेटा! धमकी देने की क्या ज़रूरत थी? बिल्कुल अपने बाप पर गए हो! घर में शादी है तो कार्ड भिजवा रहा हूँ! सपरिवार आना और दोस्तों को भी लाना! सीधे भोजन के स्टाल में घुस जाना और पेट भर के खाना! बस हंगामा मत करना! हमें डर लगता है!” -तुम्हारा चाचा, सुशील मोदी।” माना जा रहा है कि तेजप्रताप के आगे घुटने टेक कर सुशील मोदी ने उन्हें करारा जवाब दिया है।

वहीँ, लालू यादव भी अपने बेटे की कारग़ुज़ारी से खुश हैं। उन्होंने फ़ेकिंग न्यूज़ से बातचीत में कहा कि, “ऐ रितेश बाबू! सुन इधर! ये बीजेपी का सुशील मोदी है ना! बड़ा सयाना बना फिरता था, मेरे बेटे ने एक फूँक मारा तो डर गया! अरे, जिसके सीने में कलेजा होगा, वही ना राज़ करेगा बिहार पर! बात करता है!”

उधर, इस घटना के बाद सीबीआई वाले भी लालू यादव के घर छापा मारने से घबरा रहे हैं, उनका कहना है कि अगर तेजप्रताप ने हमारे खिलाफ भी मोर्चा खोल दिया तो हमें भी अपना ऑफिस चेंज करना पड़ जाएगा।



ऐसी अन्य ख़बरें