Wednesday, 16th August, 2017

चलते चलते

काला धन घोषित करने वालों को ईनाम देगी सरकार, दिखाया जाएगा सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो

03, Oct 2016 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. सेना द्वारा PoK में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद ये मांग होने लगी थी कि इस अभियान के दौरान शूट किए गए वीडियो को केंद्र सरकार को जारी कर देना चाहिए, लेकिन सरकार ने ऐसा नहीं किया। अब जाकर पता चला है कि सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो सरकार ने क्यों जारी नहीं किया। दरअसल सरकार काला धन घोषित करने वालों को इनाम देना चाहती है, इसी के तहत जितने भी लोगों ने अपना काला धन घोषित किया है उन्हें सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो सबसे पहले देखने का मौका मिलेगा, वो भो फ्री में! वित्त मंत्रालय और गृह मंत्रालय ने मिलकर यह फैसला किया है।

Surgical Strike-2
सर्जिकल स्ट्राइक वीडियो का एक एक्सक्लूसिव सीन

वित्त मंत्रालय के प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि “जल्द ही देश के दस हज़ार सिनेमाघरों में इस वीडियो को फ़िल्म बनाकर रिलीज किया जाएगा और फ़िल्म का नाम होगा “मोदी का बदला”। सबसे ज्यादा काला धन घोषित करने वालों को सिनेमाघर में आगे वाली सीटों पर बैठने का मौका मिलेगा। साथ ही उन्हें सीटी बजाने की भी छूट होगी। लेकिन पीछे वाली सीट के लोगों को शांत बैठकर फ़िल्म देखनी होगी। अगर वे सीटी बजाते पकड़े गये तो उनका बाकी बचा सफ़ेद धन भी ज़ब्त कर लिया जाएगा।”

उधर, अपना काला धन घोषित कर चुके कालीचरण कटप्पा नाम के एक उद्योगपति ने चहकते हुए कहा कि “वाह! मजा आ गया! सर्जिकल को इंडिया में सबसे पहले हम देखेंगे। अगर गौरमैंट पहले कोई ऐसा वीडियो दिखा देता तो हम पहले ही अपना ब्लैक मनी डिस्क्लोज कर देता।” एक अन्य उद्योगपति अनादि गोदीले ने दुखी होते हुए कहा कि “क्या बताएँ साहब! इतना सारा काला धन घोषित किया बदले में एक धेला तक नहीं मिला। एक रसीद मिला है वो भी घटिया क्वालिटी के कागज़ पे! अब सरकार हमें सर्जिकल स्ट्राइक की फ़िल्म दिखा रही है। वहां इंटरवल में जब हम पॉपकॉर्न और कोल्ड ड्रिंक खरीदेंगे तो हमारा बचा-खुचा व्हाइट मनी भी सरकार के पास चला जाएगा। इसलिए हम ये फ़िल्म नहीं देखेंगे।”



ऐसी अन्य ख़बरें