Wednesday, 25th April, 2018

चलते चलते

"दाऊद के भागने के पीछे है दाऊद का हाथ" -सुब्रमण्यम स्वामी का नया ख़ुलासा

28, Feb 2018 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. दुनिया भर में अपने ख़ुलासों के लिए प्रसिद्ध बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने आज एक ऐसा ख़ुलासा किया है जिसे सुनकर आपके पैरों तले से मार्बल की टाइल खिसक जाएगी। स्वामी जी ने दावा किया है कि दाऊद के देश छोड़कर भागने के पीछे ख़ुद दाऊद का ही हाथ है!

Subramanian Swamy No 1
“दाऊद को भगाने के पीछे है दाउद का हाथ”- स्वामी

खचाखच भरे संवाददाता सम्मेलन में स्वामी जी ने कहा कि “अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद को भारत से भगाने में ख़ुद दाऊद ने ही मदद की थी। अगर वो अपनी मदद ना करता तो वो आज भारत में ही होता।” इसके बाद वो कुछ दस्तावेज लहराते हुए बोले, “मैं कोई भी काम कच्चा नहीं करता। ये देखो, ये है उसका कच्चा-चिट्ठा!”

इसके बाद उन्होंने विस्तार से बताया कि कैसे दाऊद, दाऊद का भेस बदलकर भारत से भागा और कैसे अब वो दाऊद के भेस में ही कराची में रहता है।

“इन सबूतों को अब मैं मोदी जी को सौंपने वाला हूँ। वैसे तो मैं इन्हें कल सीबीआई को भी देने गया था लेकिन वो इन्हें देखकर हँसने लगे और मुझे घर वापस छोड़ गये।” यह सुनकर एक रिपोर्टर हँसने लगा। इस पर स्वामी जी ने उसे डाँटते हुए कहा, “ज़्यादा दाँत मत फाड़ो! तुम्हारे ख़िलाफ़ भी मेरे पास बहुत सारे सबूत हैं। दिखाऊँ क्या?”

इस पर रिपोर्टर ने हाथ जोड़ लिये और हँसी को मुँह में दबाकर बैठ गया। फिर स्वामी जी उसकी तरफ़ इशारा करते हुए बोले, “जान तो तुम्हारी तब फटेगी, जब मैं परसों इस बात का ख़ुलासा करुँगा कि मुझे बीजेपी ज्वॉइन कराने के पीछे किसका हाथ है!” यह कहकर वो बड़बड़ाते हुए उठकर चले गये।

आपको बता दें कि पिछले चार दिनों में स्वामी जी का यह पांचवाँ ख़ुलासा है। कल उन्होंने ख़ुलासा किया था कि श्रीदेवी की मौत के पीछे दाऊद का हाथ है। जिसके बाद कई न्यूज़ चैनलों पर उनकी शाम की चाय और फ़ैन का जुगाड़ हो गया था।



ऐसी अन्य ख़बरें