Wednesday, 25th April, 2018

चलते चलते

जेल में भी सल्लू भाई के साथ रहना चाहता है शेरा, फ़ुटपाथ पर गाड़ी चढ़ाएगा आज रात

05, Apr 2018 By बगुला भगत

जोधपुर. सलमान ख़ान के साथ हमेशा साये की तरह लगे रहने वाला उनका ख़ास सिपहसालार शेरा जेल में भी उनके साथ जाना चाहता है। जैसे लालू जी की सेवा करने के लिए उनके रसोइया और सेवक ख़ुद पर केस करा के जेल पहुँच गये थे, बिल्कुल वैसे ही! इसके लिए शेरा अपने ऊपर कोई फ़र्ज़ी केस कराने की सोच रहा है।

Shera and Sallu
सल्लू भैय्या के साथ जेल की ओर बढ़ता शेरा

पहले तो शेरा ने जज साब से गुज़ारिश की कि उसे भी भाईजान के साथ जेल भेज दिया जाये लेकिन जज साब ने उसकी माँग ये कहते हुए ठुकरा दी कि “नहीं…ऐसा नहीं हो सकता!” इसके बाद उसने कहा कि “जज साब, मैं हमेशा भाई के साथ ही रहता हूँ, खाते-पीते, सोते-जगते, नाचते-गाते, हगते-मू…!” “बस…बस…बस! कहा दिया ना नहीं!” -जज साब ने बीच में ही टोकते हुए कहा।

इसके बाद शेरा ने नया लॉजिक दिया- “जज साब, मेरे बग़ैर तो भाई कहीं जाते ही नहीं! 20 साल से मेरे बिना कहीं नहीं गये, फिर जेल कैसे जाएंगे?” इस पर जज साब ने कहा, “हम भेज देंगे, आप टेंशन मत लो!”

“मैंने सुना है कि जेल में बड़े-बड़े लुच्चे-लफ़ंगे रहते हैं, मेरे बाद भाई को उनसे कौन बचाएगा? और सुना है आसाराम बापू भी इधर ही है।” -शेरा की इस दलील का भी जज साब पर कोई असर नहीं हुआ और उन्होंने हथौड़ा मारते हुए कहा- “court is dismissed!” और अपने रूम में चले गये।

लेकिन जज साब के इतनी बार इनकार करने के बाद भी शेरा ने हार नहीं मानी है। हमारे रिपोर्टर को अंदरखाने सूचना मिली है कि शेरा आज रात हवा में फ़ायरिंग करने या फ़ुटपाथ पर गाड़ी चढ़ाने की सोच रहा है। लेकिन टेंशन ये है कि अगर जज ने उसे जोधपुर जेल के बजाय किसी और जेल में भेज दिया तो फालतू में ‘कौड़े’ लग जाएँगे।



ऐसी अन्य ख़बरें