Wednesday, 25th April, 2018

चलते चलते

शत्रुघ्न सिन्हा ने कर दी मोदी जी की तारीफ, हॉस्पिटल से तीन डॉक्टर सिन्हा के घर हुए रवाना

27, Mar 2018 By Ritesh Sinha

पटना. कल तो चमत्कार हो गया, जब अपने शॉटगन यानि शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी की अचानक तारीफ़ कर दी। पूरे चालीस सेकेण्ड तक उन्होंने मीडिया के सामने मोदीजी की खुलकर तारीफ की। इसके अलावा, उन्होंने अपनी पार्टी के बारे में भी कुछ अच्छे-अच्छे शब्द कहे। सुनने वालों को यकीन ही नहीं हुआ कि बिहारी बाबू ऐसी हरकत भी कर सकते हैं!

shatrughan-sinha-praising-modi
मोदी जी की तारीफ़ करते बिहारी बाबू

ग़ौरतलब है कि 2014 के बाद से उन्होंने कभी भी अपनी पार्टी की तारीफ नहीं की है। इसलिए उनको ये सब कहता देख उनके परिवार वालों को लगा कि ज़रूर शॉटगन की तबियत खराब हो गयी है, जो वो ऐसी बहकी-बहकी बातें कर रहे हैं। उन्होंने तुरंत पटना मेडिकल कॉलेज को फ़ोन लगाया।

मेडिकल कॉलेज ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए तीन डॉक्टरों की फौज बिहारी बाबू के घर रवाना कर दी ताकि उनके इलाज में कोई देरी ना हो। डॉक्टरों ने पहुँचते ही सबसे पहले उनका ‘BP’ चेक किया और कुछ दवाइयाँ सुबह-शाम खाने के लिए दे दीं।

डॉक्टरों के इलाज का शत्रु पर असर भी हुआ है। दवा लेने के बाद जब वो सोकर उठे तो उठते ही लालू जी से मिलने की ज़िद करने लगे। उनको फॉर्म में वापस आता देखकर परिवार और डॉक्टरों ने राहत की सांस ली।

“वो एक ही रात में ठीक कैसे हो गए?” -ऐसा पूछे जाने पर उनका इलाज करने वाले डॉक्टर कालीचरण वर्मा ने बताया, “मैं तो उन्हें बड़े वाले पांच इंजेक्शन लगाने वाला था लेकिन कलीग्स ने मना किया तो मेरा भी दिल पिघल गया! रात को नीम और करेले का काढ़ा भी दिया था, तब जाकर इनकी बीमारी दूर हुई है! अब वो बिल्कुल ‘नॉर्मल’ हैं!”



ऐसी अन्य ख़बरें