Sunday, 25th February, 2018

चलते चलते

शत्रुघ्न सिन्हा के ड्राइवर ने उदय चोपड़ा को बताया 'बेस्ट एक्टर', अपने मालिक को बताया काम चलाऊ

16, Jan 2018 By Ritesh Sinha

पटना. दूसरी पार्टी के नेताओं की तारीफ करके सुर्खियाँ बटोरने वाले शत्रुघ्न सिन्हा को तगड़ा झटका लगा है। उनके तीस साल पुराने ड्राइवर छगन सिन्हा ने ‘शत्रु’ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। छगन का कहना है कि “उदय चोपड़ा एक बेहतरीन एक्टर हैं, और वो सिर्फ उनकी फ़िल्में ही देखते हैं, अपने मालिक की नहीं!”

shatrughan-sinha-uday
अपने ड्राइवर की बग़ावत से हैरान बिहारी बाबू

छगन ने फ़ेकिंग न्यूज़ को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि “मैं पिछले तीस सालों से साब की गाड़ी चला रहा हूँ! और फिल्मों के बारे में थोड़ा बहुत जानता भी हूँ! इस बिना पर मैं कह सकता हूँ कि उदय चोपड़ा बहुत ही अच्छा एक्टर है! उदय बेटा हर सीन में जान डाल देता है! ये अमिताभ, आमिर, सलमान वगैरह सब उसके सामने कुछ नहीं हैं!”

जब हमने उनसे पूछा कि “तुम्हारे मालिक भी तो एक्टर हैं, उनके बारे में तुम्हारा क्या ख्याल है?” तो छगन ने बताया कि, “हाँ, बिल्कुल हैं! लेकिन उदय जितने बड़े नहीं! बस समझ लीजिए, मालिक काम चलाऊ एक्टर हैं!”

छगन के इस बयान से ‘शॉटगन’ को तगड़ा झटका लगा है। हालांकि, वो ख़ुद बीजेपी के एमपी हैं, लेकिन दिन भर दूसरी पार्टी के नेताओं की तारीफ़ करते रहते हैं। साथ ही कई बार अपनी पार्टी के नेताओं पर तीर भी चला देते हैं। लेकिन इस बार तो ड्राइवर के इस बयान से शॉटगन को अपनी ही दवाई का स्वाद चखना पड़ा है।

माना जा रहा है कि इतने दिनों तक ‘शत्रु’ के साथ रहकर ड्राइवर भी उन्हीं की तरह हो गया है। “पगार टाइम पे देते हैं कि नहीं..?” -ऐसा पूछे जाने पर छगन ने हमारे रिपोर्टर को एक ही जवाब दिया- “खामोश!”

उधर, इस बारे में हमने ‘शॉटगन’ से भी बात की। आधे घंटे तक लालू यादव की तारीफ करने के बाद उन्होंने अपने ड्राइवर को धमकी देते हुए कहा, “उस ‘ख़ुदगर्ज़’ ड्राइवर का ‘नसीब’ ख़राब है, जो मेरा ‘जानी दुश्मन’ बनना चाहता है! किसी दिन ऐसा ‘काला पत्थर’ फेंककर मारूंगा कि साले को ‘जीने नहीं दूंगा’! मेरी ‘ताकत’ का अंदाज़ा नहीं है उसे, ‘मुलजिम’ बनाकर ‘हिरासत’ में डलवा दूंगा बच्चू को! ‘मेरे अपने’ अगर मेरी ‘शान’ के ख़िलाफ़ ‘क्रांति’ करेंगें तो मैं कतई ‘बर्दाश्त’ नहीं करूँगा!”



ऐसी अन्य ख़बरें