Wednesday, 25th April, 2018

चलते चलते

माल्या की शादी में बाराती बनकर घुसेंगे एसबीआई वाले, कन्यादान ज़ब्त करके वसूलेंगे ब्याज

30, Mar 2018 By बगुला भगत

लंदन/मुंबई. भूतपूर्व लिकर किंग विजय माल्या तीसरी शादी करने वाले हैं। जी हाँ! तीसरी शादी! इस ख़बर को सुनकर बैंक वाले आग-बबूला तो हो रहे हैं लेकिन साथ ही उन्हें इसमें आशा की किरण भी दिखाई दे रही है। वे माल्या की शादी में घुसकर कन्यादान को ज़ब्त करने की योजना बना रहे हैं।

Mallya-Marriage
शादी की रिहर्सल करते माल्या जी

एसबीआई के हेड ऑफ़िस में पोस्टेड एक सीनियर अफ़सर ने इस योजना का ख़ुलासा करते हुए कहा कि “देखिए, सच बात तो ये है कि अब हमें माल्या से अपना लोन वापस मिलने की उम्मीद ना के बराबर है। इसलिए हम सोच रहे हैं कि वो जो ये तीसरी शादी करने वाले हैं, हम उसमें घुस जायें और कन्यादान और दहेज वगैरह जो भी मिले, उसे मौक़े पर ही ज़ब्त कर लें।”

“उससे हमारे एक-आध लोन के ब्याज की वसूली तो हो जाएगी। भागते भूत की लँगोटी ही सही!” -अधिकारी जी ने पान मुँह के हवाले करते हुए कहा।

इस बीच, माल्या के एक पुराने वफ़ादार ने इस शादी के बारे में एक चौंकाने वाला ख़ुलासा किया है। उसने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “माल्या जी ने सौगंध खाई थी कि मैं लोन और शादी दोनों बराबर कर दूँगा। यानि जितने मेरे ऊपर लोन हैं, मैं उतनी ही शादी करुँगा!”

फिर उसने कंधे उचकाते हुए कहा, “वैसे मुझे तो उनका ये टारगेट पूरा करना काफ़ी मुश्किल दिखाई दे रहा है क्योंकि उनके ऊपर बैंकों के पंद्रह लोन बकाया हैं। इस हिसाब से पंद्रह शादी…इम्पॉसिबल भाईसाब!”



ऐसी अन्य ख़बरें