Monday, 24th July, 2017
चलते चलते

सपा परिवार के झगड़े के पीछे Inception का गिरोह, अखिलेश के सपने में डाला फूट का आइडिया

21, Jan 2017 By bapuji

लखनऊ. विक्लिीक्स के एक जबरदस्त खुलासे के बाद देश की राजनीति मे हड़कंप मच गया जब ये पता चला की उत्तर प्रदेश के सत्ताधारी यादव परिवार में हाल में ही हुए झगड़े और फूट की वजह – अमर सिंह और राम गोपाल नही है बल्कि एक अंतराष्ट्रीय साजिश है जिसमे नई  तकनीक का प्रयोग किया गया। हमारे पाठक इस तकनीक का नज़ारा ‘Inception’ फिल्म मे देख चुके हैं। विकिलीक्स की वेबसाइट पर प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार ‘सपनों’ मे घुसने वाले गिरोह के सदस्यों ने अखिलेश के युवा और चंचल दिमाग़ की कमज़ोरी का फ़ायदा उठाते हुए सेंध लगा ली। और उनके सपनो में घुसकर पार्टी को तोड़ने का आइडिया डाल दिया।

नींद में घुसते लियोनार्डो
नींद में घुसते लियोनार्डो

यही आइडिया बढ़ते – बढ़ते समाजवाद को ले डूबा और साइकिल के दो टुकड़े हो गये। सूत्रों से पता चला कि पहले इस गिरोह ने मुखिया मुलायम (जो की मन से मुलायम है) के सपने में घुसने की कोशिश की, लेकिन उनके इरादे लोहे जैसे होने और भाषा की समस्या होने की वजह से सफलता नही मिली। इसके बाद मेट्रो में यात्रा करते बेटे अखिलेश के सपने पर हमले की साजिश को अंजाम दिया गया। इस साज़िश मे बीजेपी और संघ का हाथ बताया जा रहा है। रातों-रात हज़रतगंज थाने में केस दर्ज कर लिया गया है और यू.पी. पुलिस मामले की तफ़तीश मे जुट गयी है। एक भेदिया सूत्र के अनुसार  ताजमहल घूमते पाँच-सात विदेशियो को हिरासत मे लेकर कुटाई शुरू भी कर दी गयी है।

खुलासे के बाद सपा और बसपा के नेताओं ने सरकार पर जमकर निशाना साधा जिनका बी.जे.पी. के प्रवक्ता सांबित पात्रा ने  जोरदार खंडन किया। वैसे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इसपर जमकर विरोध जताया और एक फाइल लहराते हुए कहा की – “शायद मोदी जी मेरे सपनो मे आकर उल्टे-सीधे आइडिया डाल जाते है। इन सबके ज़िम्मेदार मोदी जी हैं, हमारे पास सबूत है जी!”



ऐसी अन्य ख़बरें