Wednesday, 25th April, 2018

चलते चलते

कोर्ट में गिड़गिड़ाए सलमान- "सज़ा चाहे कितनी भी दे दो, बस आसाराम बापू के साथ मत रखना!"

05, Apr 2018 By बगुला भगत

जोधपुर. बॉलीवुड के भाईजान सलमान ख़ान को जोधपुर कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सज़ा सुना दी है। कोर्ट का फ़ैसला सुनते ही सलमान गिड़गिड़ाने लगे। वो सज़ा से कम और आसाराम बापू के साथ रखे जाने से ज़्यादा भयभीत दिखाई दिये क्योंकि आसाराम बापू जी भी जोधपुर जेल में ही हैं।

Salman Crying
आसाराम से दूर रखने के लिए गिड़गिड़ाते सलमान

कटघरे में खड़े सलमान ने हाथ जोड़ते हुए कहा, “जज साब, सज़ा चाहे कितनी भी दे दो लेकिन जेल में मुझे आसाराम बापू के साथ मत रखना…प्लीज़!” इस पर जज साब ने कहा, “आपको किस कोठरी में रखा जाएगा, ये आप तय नहीं कर सकते, ये तय करना हमारा काम है!”

“मैंने समाज सेवा वाले बहुत सारे काम किये हैं जज साब! इसलिए थोड़ा रहम…” -सल्लू भाई फिर गिड़गिड़ाने लगे तो जज साब बीच में ही टोकते हुए बोले- “समाज सेवा वाले काम तो आसाराम बापू ने भी बहुत किये हैं, तो फिर उनसे इतना क्यूँ डरते हो? आप दोनों की तो बहुत अच्छी जमेगी।” -यह कहकर जज साब ने फ़ैसले पर हथौड़ा मार दिया।

“सज़ा में चाहे तो पाँच साल और बढ़ा दो, बट प्लीज़ माई लॉर्ड…बीईंग ह्यूमन होने के नाते कुछ तो रहम कीजिए जज साब!” -इस बार सल्लू भाई के वकील ने मिन्नत की, तो जज साब ने हैरानी से पूछा, “आप उनसे इतना डर क्यों रहे हैं?” इस पर वकील हाथ जोड़ते हुए बोला, “क्योंकि जज साब, मेरे मुवक्किल ने कुछ साल पहले सरेआम ये बोल दिया था कि मैं अभी तक वर्जिन हूँ! इसलिए…!”

लेकिन जज साब ने वकील की इस दलील को अनसुना कर दिया और उठकर चले गये, इसलिए फिलहाल यह साफ़ नहीं हो पाया है कि भाई को किसके साथ रखा जाएगा। जैसे ही उनकी कोठरी तय होगी, हम आपको बता देंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें