Wednesday, 20th September, 2017

चलते चलते

सचिन आखिरकार पहुंचे राज्यसभा, बोले ''कॉलेज जैसे कोई प्रॉक्सी नहीं मारता, अटेंडेंस बढ़ाने आना पड़ा''

03, Aug 2017 By banneditqueen

नई दिल्ली. आज राज्य सभा में ऐसा चमत्कार हुआ जिसकी आपने कभी उम्मीद भी नहीं की होगी। जी नही हम राज्यसभा से वामपंथी दलों का सफाया होने की बात नहीं कर रहे बल्कि सचिन तेंदुलकर के राज्यसभा में उपस्थित होने की बात कर रहे हैं। पूरा देश आज इस बात को जानकार हैरान रह गया कि आज आखिरकार सचिन राज्यसभा में उपस्थित हुए।

''सचिन सचिन'' के नारे ना सुन दुखी होते सचिन
”सचिन सचिन” के नारे ना सुन दुखी होते सचिन

जब सचिन राज्यसभा पहुंचे तो कोई भी उनके बगल में बैठने को तैयार नहीं हुआ। एक सदस्य ने हमें बताया कि ”जैसे ही मैंने सचिन को राज्यसभा में आते देखा वैसे ही मैंने पीछे वाली कुर्सी पकड़ ली। मुझे डर था कि कहीं वो अपनी बायोपिक देखने के लिए ना बोल दे। इसीलिए एक दम पीछे की सीट पे बैठ गया कि जैसे ही सभा ख़त्म हो मैं तुरंत वहां से खिसक लूँ। पर जो भी हो हम सब सकते में हैं सचिन को देख कर।”

सचिन ने सभा से बाहर निकलने के बाद फेकिंग न्यूज़ को बताया ”लोगों को मुझसे शिकायत थी कि मैं राज्य सभा से सैलरी तो लेता हूँ पर राज्य सभा में आता नहीं हूँ। अब यहाँ हर तरफ कैमरे हैं तो मैं किसी को बोलकर प्रॉक्सी भी नहीं लगवा सकता। अटेंडेंस कम हो रही है मेरी काफी तो सोचा अब थोड़ा बढ़ा लूँ, लोगों को भी लगे कि मैं देश के लिए कुछ कर रहा हूँ। मैंने सोचा था अपनी बायोपिक की एक स्क्रीनिंग राज्यसभा में भी रखवाऊंगा पर ये तो बीच में ही स्थगित हो गयी।”



ऐसी अन्य ख़बरें