Tuesday, 25th July, 2017
चलते चलते

लालू यादव के चरण छूने लंदन से रवाना हुए रॉबर्ट वाड्रा

08, Jul 2017 By Ritesh Sinha

लंदन/पटना. एक ज़माना था जब जमीन-जायदाद के धंधे में रॉबर्ट वाड्रा का सिक्का चलता था। बीमारियों के क्षेत्र में जो दबदबा HIV-एड्स का है, रियल एस्टेट में वही दबदबा रॉबर्ट जी रखते थे। मार्केट में किसी की हिम्मत नहीं थी, जो उन्हें चैलेंज कर सके। लेकिन अब एक नया ख़िलाड़ी मैदान में आ गया है। वैसे तो ये खिलाड़ी बहुत पुराना है, लेकिन ये जालिम संसार कई बार किसी के हुनर को बहुत देर से पहचानती है।

भारत वापस आते रोबर्ट वाड्रा
भारत वापस आते रोबर्ट वाड्रा

यहाँ तक कि इस नये खिलाड़ी से वाड्रा ने भी हार मान ली है, और उन्हें अपना गुरू बताया है। इस खिलाड़ी का नाम है- लालू प्रसाद यादव। कल ही सीबीआई ने उनके आवास पर छापा मारकर कई बेनामी संपत्तियों का खुलासा किया है। जैसे ही यह खबर लंदन में बैठे रॉबर्ट वाड्रा को पता चली, उन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली, और वे तुरंत लालू से आशीर्वाद लेने पटना के लिए रवाना हो गए।

रॉबर्ट, लालू से मिलकर बिजनेस के कुछ टिप्स भी लेना चाहते हैं। कल चुपके से हुई बातचीत में, रॉबर्ट ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि “मैं अपने को ऐसा लीजेंड मानता था! But i was wrong! लालू जी ने जो उधर काण्ड किये है..आई मीन..जो करिश्मा किये है, अब तो मैं उसके फैन हो गया है। उधर Everything is Benaami, You Know! मैं कल ही पटना जाएगा, और उधर उसके पैर चुएगा।”

उधर, जैसे ही लालू को पता चला कि रॉबर्ट उनके घर आ रहे हैं, उनसे आशीर्वाद लेने, तो वे थर-थर कांपने लगे। “ये इहाँ काहे आ रहा है ससुरा? कल सीबीआई से इतना डर नहीं लगा, जितना हमें आज लग रहा है, ऐ तेजस्वी! इधर आ!” उन्होंने तेजस्वी को अपने पास बुलाया और बोले- “लालू जो कहता है ध्यान से सुनो! बाप हैं हम तुम्हारे! बाकि बचे जितना भी जमीन के कागजात है, वो सब पकड़ो और तबेले में छुपाई दो! वरना ये भी नहीं बचेगा!” लालू का आदेश सुनते ही तेजस्वी ने कुछ बचे हुए कागजात तबेले में ले जाके छुपा दिए। “बड़ा…आया, आशीरबाद लेने! लालू सब जानता है!”-वे अकेले में ही बड़बड़ाने लगे।

पता चला है कि रॉबर्ट भेस बदलकर इंडिया आएँगे, ताकि पुलिस उन्हें गिरफ्तार ना कर सके। जब तक वो इंडिया में रहेंगे, तब तक, एक दूसरा आदमी वहां लंदन में ‘रॉबर्ट’ बनके घूमता रहेगा, ताकि किसी को शक ना हो। फेकिंग न्यूज़ पत्रकार ‘बगुला भगत’ ने इस खबर की पर्सनल गारंटी ली है, उनका कहना है कि वो उस आदमी को अच्छे से जानते हैं, जो लंदन में रॉबर्ट का रोल करने वाला है।



ऐसी अन्य ख़बरें