Wednesday, 22nd November, 2017

चलते चलते

अचानक दूरदर्शन के ऑफिस पहुंचे रामनाथ कोविंद, कहा- "26 जनवरी पे मुझे ठीक से दिखाना"

23, Jun 2017 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद कल शाम अचानक गायब हो गए थे। शाम को सात बजे जब गार्ड्स उनके कमरे में चेक करने पहुंचे तो वे अपने रूम में थे ही नहीं! उन्हें रूम में ना पाकर गार्ड्स डर गए और उन्होंने उन्हें ढूंढना शुरू कर दिया। हर जगह फोन लगाकर पूछा गया लेकिन सबने यही जवाब दिया कि वे यहाँ नहीं आए हैं।

Ram-Nath-Kovind1
अचानक दूरदर्शन के ऑफ़िस पहुँचे कोविंद जी

फ़ेकिंग न्यूज़ को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के अनुसार, कोविंद जी शाम को चुपके से दूरदर्शन के ऑफिस चले गए थे। दरअसल, वे राष्ट्रपति बनने से पहले दूरदर्शन वालों से घुल-मिल लेना चाहते थे, क्योंकि यही एक चैनल है, जिस पर अब वो नज़र आएंगे। चाहे वो देश के नाम संदेश देना हो या 26 जनवरी की परेड हो, अब तो उन्हें दूरदर्शन वालों से ही डील करना पड़ेगा। इसलिए वो खुद कार चलाकर दूरदर्शन के आला अफ़सरों से मिलने उनके ऑफिस पहुँच गए। अचानक उन्हें वहाँ देखकर वे सब लोग सकपका गए।

ऑफिस में दाखिल होते ही वो सीधे एक कैमरामैन के पास पहुँचे और बोले- “देखो! 26 जनवरी के दिन मुझे अच्छे से दिखाना! साल में दो-तीन दिन ही तो टीवी पर आने का मौका मिलेगा मुझे! इसलिए कोई गलती नहीं होनी चाहिए। अब तो तुम लोगों का ही सहारा है!” कहते हुए उन्होंने कैमरामैन को गले से लगा लिया। फिर थोड़ा और आगे बढ़े और वहां मौजूद दूसरे सभी कैमरामैनों को भी बारी-बारी से गले लगाने लगे। इसके बाद वो तुरंत वहां से निकल गए। कैमरामैैनों के आलावा वहां कुछ सीनियर अफ़सर भी खड़े थे लेकिन उन्होंने उनके साथ हाय-हैलो तक नहीं किया।

उधर, उनकी ग़ुमशुदगी की ख़बर मिलते ही उनके आवास पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। ख़बर सुनते ही प्रधानमंत्री मोदी भी वहां पहुँच गए। तभी लोगों ने देखा कि कोविंद जी खुद कार चलाते हुए आ रहे हैं। “आप कहाँ चले गए थे? आपको खोजते-खोजते हमें पसीना आ गया!” -अमित शाह ने दांत रगड़ते हुए कहा। “वो, एक बहुत जरूरी काम से कहीं गया था! सॉरी, आने में देर हो गई।” -कोविंद ने गाड़ी का दरवाजा बंद करते हुए कहा। उनका जवाब सुन लेने के बावजूद अमित शाह उन्हें घूरकर देखते रहे। मोदी ने भी उन्हें दो-चार बातें सुनाई और पकड़कर उनके कमरे में ले गये और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया।



ऐसी अन्य ख़बरें