Friday, 28th April, 2017
चलते चलते

"अब शरीफ़ के मुंह पे 'कड़ी निंदा' करके दिखाऊंगा" -राजनाथ की धमकी से पाक में हड़कंप

02, Aug 2016 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. गृहमंत्री राजनाथ सिंह की ‘कड़ी निंदा’ का ख़ौफ़ सीमा पार तक जा पहुंचा है। सार्क सम्मेलन में भाग लेने के लिये कल पाकिस्तान जा रहे राजनाथ ने जैसे ही एलान किया कि “मैं नवाज़ शरीफ़ की उन्हीं के मुंह पर कड़ी निंदा करके दिखाऊंगा”, पूरे पाकिस्तान में ख़ौफ़ पसर गया।

Rajnath6
आंख फाड़कर कड़ी निंदा करते हुए राजनाथ सिंह

कराची से लेकर पेशावर तक सब डरे बैठे हैं कि पता नहीं राजनाथ कब किसकी कड़ी निंदा कर दें। कल तक वाघा बॉर्डर पर दहाड़ रहा हाफ़िज़ सईद भी भूमिगत हो गया है। कड़ी निंदा से डरकर उसका ऊंचे पांयचों वाला पाजामा गीला हो रहा है।दाऊद का भी कुछ पता नहीं चल रहा है। उसका कराची का क्लिफ्टन रोड वाला बंगला खाली पड़ा है।

उधर, पाकिस्तान सरकार ने राजनाथ की कड़ी निंदा के हमले से निपटने की तैयारियां शुरु कर दी हैं। नवाज़ शरीफ़ पूरी कोशिश कर रहे हैं कि राजनाथ पाकिस्तान आकर और जो चाहे कर लें पर हमारे मुंह पे हमारी कड़ी निंदा ना करें।

पाकिस्तान की विपक्षी पार्टियां शरीफ़ से कह रही हैं कि “आप भी कड़ी निंदा का जवाब प्रस्ताव से देना। जैसे ही वो कड़ी निंदा करें, आप यूएन में कश्मीर के मुद्दे पे नया प्रस्ताव रख देना।”

इस बीच, बीजेपी ने इस घटना को एतिहासिक बताया है। पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा का कहना है कि “राजनाथ जी देश के पहले गृहमंत्री हैं, जो पाकिस्तान की उसी की धरती पे जाकर मुंह तोड़ निंदा करेंगे, और वो भी कड़ी वाली! इस देश में साठ साल में पहली बार ऐसा देशभक्त ‘निंदक’ गृहमंत्री हुआ है!”



ऐसी अन्य ख़बरें