Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

राहुल गाँधी ने 'शॉर्ट्स' को किया थोड़ा लंबा, बोले-"संघ की महिलाओं को कभी जींस में नहीं देखा"

12, Oct 2017 By Ritesh Sinha

वडोदरा. राहुल गाँधी ने गुजरात में छात्रों के एक समूह को संबोधित करते हुए कहा था कि “क्या आपने कभी संघ की महिलाओं को शॉर्ट्स पहनकर शाखा जाते हुए देखा है?’ उनके इस बयान के बाद बवाल हो गया। भाजपा ने पलटवार करते हुए उन पर जमकर हमला बोला और अजीब-अजीब तर्कों के साथ राहुल गाँधी की जमकर खिंचाई की।

Rahul Gandhi 6
कपड़ों का नया साइज़ बताते राहुल जी

इस बीच राहुल गाँधी अपने बयान और शॉर्ट्स को थोड़ा और लंबा करने को राजी हो गए हैं। उन्होंने शॉर्ट्स को थोड़ा और लंबा करते हुए कहा है कि “क्या आपने संघ की महिलाओं को कभी जींस पहनकर शाखा में जाते हुए देखा है? मैंने तो नहीं देखा!” उनका इतना कहना था कि फिर से बवाल हो गया। भाजपा की ओर से गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल ही इस मुद्दे की इंचार्ज बनाई गई हैं, वो ही कैमरे पर आकर महिलाओं की ओर से राहुल बाबा को जवाब दे रही हैं।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए आनंदीबेन ने बताया कि “राहुल गाँधी को अपना बयान तुरंत वापस ले लेना चाहिए और गुजरात की महिलाओं से माफ़ी माँगनी चाहिए!” -कहती हुई वो हंसने लगी। “इसमें हंसने वाली कौन सी बात है?” -ऐसा पूछे जाने पर उन्होंने खुलासा किया कि जब से खाखरा पर जीएसटी कम हुआ है तब से वो ऐसे ही मुस्कुरा रही है और अभी दस-पंद्रह दिन आगे भी मुस्कुराती ही रहेंगी।

उधर, राहुल गाँधी का बचाव करते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता संजय झा ने कहा कि “देखिए! राहुल जी ने कपड़ा छोटा वाला कह दिया, लेकिन उनकी सोच छोटी नहीं थी! वो महिलाओं की इज्ज़त करते हैं! हो जाता है कभी-कभी, शायद उन्हें लगा हो कि वे अभी भी विदेश में हैं! इसलिए इस बात को ज्यादा तूल नहीं देना चाहिए!”

वहीं, अमित शाह भी इस बयान से खासे नाराज बताए जा रहे हैं। उन्होंने अपने स्टाफ से गंगाजल मंगवाया और उसे हाथ में लेकर जोर से बोले- “इस अपमान का बदला ज़रूर लिया जाएगा! मैं कसम खाता हूँ कि कांग्रेस पार्टी के बीस विधायक, भाजपा में शामिल कराकर ही चैन से….!”

वो ऐसा कह ही रहे थे कि तभी पास में खड़े एक शख्स ने उन्हें टोकते हुए कहा, “अमित जी, छोटी मुंह, बड़ी बात! लेकिन ‘बीस’ कुछ कम नहीं लग रहे हैं? थोड़ा अपना टारगेट बड़ा कीजिए ना!” उसकी यह बात शाह जी को जँच गई, उन्होंने मंत्र रीसेट किया, और टारगेट में 50% की वृद्धि करते हुए उसे तीस तक ले गए।



ऐसी अन्य ख़बरें