Friday, 24th November, 2017

चलते चलते

ख़ुलासाः राहुल गांधी ने जिस 'पीडी' को बिस्किट खिलाया, वो डॉगी के भेस में कांग्रेसी नेता निकला

30, Oct 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कल ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने डॉगी ‘पीडी’ (पिद्दी) को बिस्किट खिला रहे हैं। सीआईडी की जांच में ख़ुलासा हुआ है कि कुत्ते के भेस में वो कोई कांग्रेसी नेता है। हालांकि जांच एजेंसी ने अभी उस नेता के नाम का ख़ुलासा नहीं किया है। फिर भी लोग नाम को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

Rahul Gandhi
अपने वफ़ादार को प्यार से देखते राहुल गांधी

सीआईडी के एसीपी प्रद्युम्न ने नाम छापने की शर्त पर बताया कि “हमें शक तो पहले से ही था कि कुछ तो गड़बड़ है! दया भी कह रहा था कि राहुल जी के ट्वीट कोई कांग्रेसी नेता करता है। लेकिन कल जब राहुल जी ने अपने ट्वीट में ख़ुद ही बता दिया कि ‘मेरे सारे ट्वीट मेरा ये पिद्दी ही करता है’, तो हमारा शक यक़ीन में बदल गया।”

“वैसे भी, जिस तरह आजकल के नेता अपने मालिकों के सामने पूँछ हिलाते हैं, वैसी वफ़ादारी तो आजकल के कुत्ते भी नहीं दिखाते!” -उन्होंने बिस्किट खाते हुए कहा।

सीआईडी की इस ख़ुफ़िया जांच में यह भी पता चला है कि इस डॉगी का नाम ‘पीडी’ नहीं बल्कि ‘पिद्दी’ है। “कांग्रेस हाईकमान के सामने सारे कांग्रेसी नेता पिद्दी के समान ही हैं। पिद्दी ने भी अपने करतबों से दिखा दिया कि वो कितना आज्ञाकारी है और उसे कितनी अच्छी ट्रेनिंग दी गयी है।” -एसीपी साब ने फुसफुसाते हुए कहा।

उधर, इस ख़ुलासे के बाद कांग्रेस के नेताओं में ख़ुद को पीडी साबित करने की होड़ मच गयी है। वे सब बिस्किट को अपना फ़ेवरेट फूड बता रहे हैं और बिस्किट खाते हुए घूम रहे हैं। इतना ही नहीं, वे सोशल मीडिया पर डॉगी की कॉस्ट्यूम में बिस्किट खाते हुए फ़ोटो डाल रहे हैं और कह रहे हैं कि “वो मैं ही हूँ!”



ऐसी अन्य ख़बरें