Saturday, 19th August, 2017

चलते चलते

राबड़ी देवी को चाहिए 'संस्कारी और मॉल में न घूमने वाली लड़की', आलोकनाथ से किया संपर्क

12, Jun 2017 By banneditqueen

बिहार. आरजेडी चीफ और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी आजकल अपने दोनों बेटों के लिए बहू की तलाश कर रहीं है। लालू यादव के बेटे तेज प्रताप और तेजश्वी प्रसाद यादव बिहार सरकार में मंत्री हैं। कल लालू प्रसाद यादव के 70वें जन्मदिन पर जॉब राबड़ी देवी से इस बारे में बात की गयी तो उन्होंने कहा कि वह अपने बेटों के लिए सिनेमा और मॉल जाने वाली लड़की को बहू के रूप पर पसंद नहीं करेंगी।

संस्कारों का प्रदर्शन करती राबड़ी
संस्कारों का प्रदर्शन करतीं राबड़ी

राबड़ी देवी ने यह भी कहा कि उन्हें ‘संस्कारी लड़की’ ही बहू के रूप में चाहिए । तेज प्रताप के लिए वह खास तौर पर संस्कारी लड़की चाहती हैं क्योंकि उनके मुताबिक वह बहुत धार्मिक है। आज के ज़माने में मॉल न जाने वाली और सिनेमा ना देखने वाली बहू मिलना नामुमकिन सा है। चाहे शहर की लड़की हो या गाँव की मॉल में घूम घूम कर विंडो शॉपिंग करना तो सभी को पसंद है। ऐसे में कयास यही लगाया जा रहा है कि राबड़ी देवी के दोनों बेटे शायद कुंवारे ही रह जाएंगे या तो राबड़ी देवी जी को मॉल जाकर ही दीया लेकर बहू ढूंढनी पड़ेगी।

इस परेशानी से निपटने के लिए अब राबड़ी देवी ने संस्कारी बाबूजी आलोकनाथ से संपर्क किया है। आलोकनाथ ने हमसे बातचीत में बताया कि ”देखिये राबड़ीदेवी जी की जो मांग है उस के लिए तो मुझे 1980-1990 के दशक में जाना होगा, जैसे मैंने प्यार किया में भाग्यश्री और हम आपके हैं कौन में रेणुका के किरदार थे वैसी ही लड़की लानी होगी क्यूंकि तब तो ना मॉल थे न इतने सिनेमा हॉल। राबड़ी जी को जैसी बहु चाहिए बिलकुल वैसे ही हमारी हीरोइन होती थी।”



ऐसी अन्य ख़बरें